वाराणसी के भेलूपुर में दूध खरीदते समय महिला से चेन छिनैती, वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार

शुकुलपुरा में पूनम सिंह के गले से चेन छीनकर बदमाश भाग निकले। महिला ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर एसीपी भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी इंस्पेक्टर भेलूपुर और खोजवा चौकी प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 01:15 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 01:17 PM (IST)
वाराणसी के भेलूपुर में दूध खरीदते समय महिला से चेन छिनैती, वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार
शुकुलपुरा में पूनम सिंह के गले से चेन छीनकर बदमाश भाग निकले।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके में स्थित शुकुलपुरा में पूनम सिंह के गले से चेन छीनकर बदमाश भाग निकले। महिला ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर एसीपी भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी इंस्पेक्टर भेलूपुर और खोजवा चौकी प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे।

घटना की बाबत पीड़िता से बातचीत करने के बाद वारदात स्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज चेक किया गया। इंस्पेक्टर भेलूपुर रमाकांत दुबे ने बताया है कि महिला से चेन छिनैती की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के चेन स्‍नेचरों के बारे में पड़ताल की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित कर आवश्‍यक कार्रवाई की जाएगी। 

बताया जाता है कि शुकुलपुरा के रहने वाले रवि सिंह जेआरएस कोचिंग में पढ़ाते है। इनकी पत्नी पूनम सिंह शुक्रवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर जनरल स्टोर्स की दुकान पर दूध लेने के लिए पहुंची। इस दौरान मोटरसाइकिल से मुंह ढककर दो युवक पहुंचे। मोटरसाइकिल से एक युवक उतरकर पूनम के पास पहुंचा। उनके गले से चेन छीनकर मोटरसाइकिल पर बैठकर कबीर नगर की तरफ बदमाश भाग निकले। सुबह 6,38 बजे चेन लूट की घटना की जानकारी होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

chat bot
आपका साथी