वाराणसी में प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कराई पति की हत्या, सीसीटीवी फुटेज ने उगला हत्या का राज

रोहनिया थाना क्षेत्र के खनांव गांव में वर्षो से बंद पड़े रेड क्रॉस सोसाइटी के अस्पताल परिसर के पिछले हिस्से में 25 वर्षीय युवक की हत्या की गई थी जिसकी शिनाख्त तीन दिन बाद ताराशंकर बिंद छतेरी मिर्जामुराद के रूप में हुई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:47 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:47 PM (IST)
वाराणसी में प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कराई पति की हत्या, सीसीटीवी फुटेज ने उगला हत्या का राज
रेड क्रॉस सोसाइटी के अस्पताल परिसर के पिछले हिस्से में 25 वर्षीय युवक की हत्या की गई थी।

वाराणसी, जेएनएन। रोहनिया थाना क्षेत्र के खनांव गांव में वर्षो से बंद पड़े रेड क्रॉस सोसाइटी के अस्पताल परिसर के पिछले हिस्से में 25 वर्षीय युवक की हत्या की गई थी जिसकी शिनाख्त तीन दिन बाद ताराशंकर बिंद छतेरी, मिर्जामुराद के रूप में हुई। मृतक के भाई सुनील ने भाई की पत्नी पर ही हत्या की आशंका जताई थी जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ किया था। मृतक के भाई सुनील ने बताया था कि किसी से अवैध संबंध के कारण ही वह ज्यादातर मायके में रहती थी। मृतक की पत्नी ने परिवार और पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी बताई जबकि उसके प्रेमी के साथ ही एक अन्य युवक अदलपुरा से बाइक पर साथ लेकर गए जो रास्ते मे लगे सीसीटीवी में कैद था।इसी के माध्यम से पुलिस हत्या के राज को उजागर किया।

ये थी घटना

रोहनिया थाना क्षेत्र के खनांव गांव में 21 मई की शाम युवक की खून से लथपथ लाश मिली थी जिसके सिर में चोट और गला रेत कर हत्या की गई थी।इंटरनेट मीडिया और पोस्टर से पहचान के लिए पुलिस ने फ़ोटो वायरल कराया था।फ़ोटो देखकर मृतक के भाई सुनील कुमार बिंद और उसके परिवार के लोग रोहनिया थाना पहुंचे जहां से पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस पर ले जाकर शिनाख्त कराया। सुनील बिंद ने बताया कि मेरा भाई ताराशंकर बिंद 21 तारीख को अपनी पत्नी के साथ अपनी छोटी बेटी का मुंडन कराने के लिए अदलपुरा स्थित शीतला माता मंदिर गया था।पत्नी घर पहुंचकर परिवार वालों से बताई थी कि उसके पति राजतालाब में आटो पर बैठाकर किसी के साथ बाइक से चले गए।उसके बाद रिस्तेदारों के माध्यम में हत्या की खबर और फ़ोटो देखने के बाद शिनाख्त हुई थी।

शराबी पति की पिटाई से तंग आकर बनाई योजना

इंस्पेक्टर रोहनिया प्रवीण कुमार ने बताया कि सीसीटीवी से राज खुलने के बाद मृतक की पत्नी कविता ने बताया कि पति शराब पीकर अक्सर मारता पीटता था। कविता ने गांव के ही रहने वाले अपने प्रेमी अजय के साथ योजना बनाई और मुंडन के बहाने अदलपुरा ले गई। वहीं से उसका प्रेमी और एक साथी शराब पिलाकर खनांव ले गए।वहां सुनसान और खंडहर अस्पताल के पीछे ले जाकर शराब पीने के दौरान अजय ने पीछे से चाकू से गर्दन काट दी और उसके बाद दूसरे साथी ने ईंट से सिर पर कई वार करके समाप्त कर दिया। घटना का खुलासा रोहनिया थाने पर सीओ सदर डॉ. चारु द्विवेदी करेंगी।

chat bot
आपका साथी