भाजपा का झंडा आैर पुलिस का लोगो लगाकर पशु तस्करी, बोलेरो में बैठने वाली सीट उखाड़कर तीन पशुओं को ठूंसा

उत्‍तर प्रदेश से दूसरे राज्‍यों के लिए पशु तस्‍करी करने वालों ने सत्‍ता और पुलिस के हनक का प्रयोग करना शुरू किया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 03:41 PM (IST)
भाजपा का झंडा आैर पुलिस का लोगो लगाकर पशु तस्करी, बोलेरो में बैठने वाली सीट उखाड़कर तीन पशुओं को ठूंसा
भाजपा का झंडा आैर पुलिस का लोगो लगाकर पशु तस्करी, बोलेरो में बैठने वाली सीट उखाड़कर तीन पशुओं को ठूंसा

चंदौली, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश से दूसरे राज्‍यों के लिए पशु तस्‍करी करने वालों ने सत्‍ता और पुलिस के हनक का प्रयोग करना शुरू किया है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार की सुबह उस समय उजागर हुआ जब बोलेरो में तीन पशुओं को भरा गया और वाहन पर भाजपा का झंडा और नंबर प्‍लेट पर पुलिस का लोगो लगाकर धौंस देने की कोशिश पशुतस्‍करों की ओर से दी गई। हालांकि पशु तस्‍करों की एक नहीं चली और पुलिस ने वाहन को लाकर पीडीडीयू नगर कोतवाली में खड़ा करा लिया। 

दरअसल चंदौली जिला बिहार से जुड़ा होने की वजह से तस्‍करों के लिए किसी स्‍वर्ग से कम नहीं है। पूर्व में भी शराब और पशुओं की तस्‍करी के मामले सामने आते रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को पुलिस ने कार्रवाई कर तस्‍कराें को पकड़ा तो उनके तौर तरीके जानकर दंग रह गए।

मुखबिर की सूचना पर पीडीडीयू नगर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की सुबह पड़ाव स्थित जयपुरिया स्कूल के पास एक बोलेरो में तीन पशुओं को बरामद किया। वहीं पुलिस ने मौके से पशु तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर शिवानन्द मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पड़ाव स्थित जयपुरिया स्कूल के पास चेकिंग चल रही थी। इस दौरान एक भाजपा का झंडा व पुलिस का लोगो लगी एक बोलेरो मुगलसराय की तरफ आते दिखाई दी। पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने गाड़ी की स्पीड और तेज कर दी। थोड़ी दूर पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर अलीनगर थाना क्षेत्र जनसो की मड़ई निवासी अजित कुमार काफी लंबे समय से पशु तस्करी से जुड़ा है। तस्कर अजित हर बार एक नायाब तरीका अपनाता है। इस बार उसने भाजपा का झंडा और पुलिस का लोगो लगाकर तस्करी करने का जुगाड़ बनाया था। हालांकि समय रहते पुलिस को इसकी भनक लग गई और पड़ाव के पास उसे गिफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी