जौनपुर में पुलिस की तफ्तीश में झूठा निकला लूट का मामला, चचेरे भाई पर लगाया था लूट का आरोप

कंपनी के मालिक की ओर से अपने ही चचेरे भाई पर लगाया गया लूट का आरोप पुलिस जांच के दौरान झूठा निकला। इस बाबत पुलिसिया तफ्तीश में मामला पारिवारिक विवाद का निकला है। शिकायतकर्ता समेत आरोपित का मेडिकल मुआयना करा पुलिस आगे की जांच कर रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 12:12 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 12:12 PM (IST)
जौनपुर में पुलिस की तफ्तीश में झूठा निकला लूट का मामला, चचेरे भाई पर लगाया था लूट का आरोप
शिकायतकर्ता समेत आरोपित का मेडिकल मुआयना करा पुलिस आगे की जांच कर रही है।

जौनपुर, जेएनएन। सतहरिया स्थित एक कंपनी के मालिक की ओर से अपने ही चचेरे भाई पर लगाया गया लूट का आरोप पुलिस जांच के दौरान झूठा निकला। इस बाबत पुलिसिया तफ्तीश में मामला पारिवारिक विवाद का निकला है। शिकायतकर्ता समेत आरोपित का मेडिकल मुआयना करा पुलिस आगे की जांच कर रही है।

जौनपुर जिले के सतहरिया में नूडल्स- पास्ता बनाने वाली कंपनी के मालिक सूरज मिश्र निवासी हिम्मतपुर थाना पंवारा मछलीशहर तकादा करने गए थे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि शाम सात बजे वह बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान पंवारा बाजार के निकट दो बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक और मारपीट कर घायल करने के बाद बैग में रखे 1.25 लाख रुपये लूटकर भाग गए। इस बाबत जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और घायल सूरज मिश्र को सीएचसी सतहरिया लाकर भर्ती कराया।

इस वारदात के मामले में पुलिस को शुरू से ही मामला संदिग्ध लग रहा था। पुलिस ने बुधवार को मामले का पटापेक्ष कर दिया। शुरूआती जांच में मामला लूट का नहीं, बल्कि पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस पर लूट का आरोप लगा है वह शिकायतकर्ता का चचेरा भाई है। दोनों ही ओ से आपस में मारपीट की तहरीर दी गई है, जिसकी जांच की जा रही है।

दरअसल बीते दिनों कारोबारी को लूटने और मारपीट कर घायल करने का मामला सामने आया था। इसकी वजह से पुलिस के माथे पर भी चिंता की लकीरें खिंच गई थीं। पुलिस को दोनों पक्षों की ओर से क्रास मुकदमा दर्ज कराने की वजह से ही काफी माथापच्‍ची करने की जरूरत महसूस नहीं हुई। दोनों पक्षों से अलग अलग पूछताछ करने के बाद भाइयों के बीच विवाद का ही मामला समझ में आया। इसके बाद पुलिस ने लूट को फर्जी मानते हुए दोनों पक्षों के बयानों और साक्ष्‍य के अनुसार प्रकरण को उजागर किया है। 

chat bot
आपका साथी