माफिया डान सुभाष ठाकुर के खिलाफ धमकी देने का वाराणसी के चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज

मुकदमे की पैरवी को लेकर कुख्यात सुभाष ठाकुर के नाम पर धमकी देने का मामला सामने आया है। इस सबंध में चेतगंज थाने में माफिया डान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।धीरज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 09:17 AM (IST)
माफिया डान सुभाष ठाकुर के खिलाफ धमकी देने का वाराणसी के चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज
मुकदमे की पैरवी को लेकर कुख्यात सुभाष ठाकुर के नाम पर धमकी देने का मामला सामने आया है।

वाराणसी, जेएनएन। मुकदमे की पैरवी को लेकर कुख्यात सुभाष ठाकुर के नाम पर धमकी देने का मामला सामने आया है। इस सबंध में चेतगंज थाने में माफिया डान समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। सारनाथ थानांतर्गत लेढ़ूपुर निवासी धीरज तिवारी का आरोप है कि गुरुवार की सुबह लगभग आठ बजे वह संपूर्णानंद संस्कृत महाविद्यालय में टहलने निकले थे। इस बीच पीछे से बाइक सवार दो लोग उनके पास आकर रुके। उनमें से चालक ने हेलेमेट लगाया था। मेरा नाम लेकर उन्होंने कहा कि आपसे कोई बात करना चाहता है। बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने मोबाइल मेरे कान में सटा दिया तो उधर से आवाज आई कि मैं सुभाष ठाकुर बोल रहा हूं। दो बार मैने मैसेज भिजवाया कि रवींद्र और नीतू के मुकदमे की पैरवी करना छोड़ दो, लेकिन तुम मान नही रहे। इसके बाद गाली देकर बोला कि अगली बार यही लड़के जाएंगे और तुमको जान से मार देगे। ये मेरी अंतिम चेतावनी है।  इस पर मैं सकते में आ गया। इस दौरान आभास हुआ कि दोनों व्यक्ति हथियार से लैस थे। धीरज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। बता दें कि आतंकी दाऊद इब्राहिम का कभी करीबी रहा सुभाष ठाकुर इस समय उम्र कैद की सजा काट रहा है। बाद में सुभाष ठाकुर ने दाऊद से खुद को खतरा होना बताया था। इस समय वह बीएचयू अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करा रहा है।

सिपाही को झांसा देकर बैंक खाते से 62 हजार निकाले

पुलिस लाइन में रहने वाले सिपाही को झांसा देकर उसके बैंक खाते से 62 हजार 999 रुपये निकाले जाने का मामला सामने आया है। भुक्तभोगी सिपाही ने इस कृत्य में बैंक प्रबंधक सहित कॢमयों की मिलीभगत मानते हुए कैंट थाने में धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

प्रयागराज के फूलपुर अजेहरा निवासी मुकेश कुमार यादव सिपाही के पद पर जिले में तैनात है। आरोप है कि उसने बैंक से तीन मार्च को लोन लिया जिसकी जानकारी बैंक प्रबंधक व अन्य कॢमयों को ही थी। उसी दिन बैंक से फोन आया कि लोन लेने के बाद खाता अपडेट के लिए ओटीपी नंबर दीजिए। ओटीपी नंबर देते ही कुछ देर बाद मैसेज आया कि खाते से 62999 रुपये की निकासी हो गई है। वहीं एक अन्य मामले में सिकरौल निवासी आदित्य कुमार सिंह के खाते से फोन पे के माध्यम से ओटीपी की जानकारी ले कर 50 हजार की निकासी जालसाज ने कर ली। फिलहाल कैंट पुलिस ने दोनों मामले में अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी