जौनपुर के सुजानगंज में कार में लगी आग, गेट लाॅक होने से वाहन स्वामी जिंदा जला

जौनपुर के सुजानगंज में नाले के पास सोमवार की देर रात चलती कार में आग लग जाने से अशक्त वाहन स्वामी जिंदा जल गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:45 PM (IST)
जौनपुर के सुजानगंज में कार में लगी आग, गेट लाॅक होने से वाहन स्वामी जिंदा जला
जौनपुर के सुजानगंज में कार में लगी आग, गेट लाॅक होने से वाहन स्वामी जिंदा जला

जौनपुर, जेएनएन। गोल्हनामऊ में नाले के पास सोमवार की देर रात चलती कार में आग लग जाने से अशक्त वाहन स्वामी जिंदा जल गया। उसकी शिनाख्त मंगलवार को दोपहर में हुई। हादसा शार्ट सर्किट से कार में आग लगने से बताया जा रहा है। घर में कोहराम मचा हुआ है।

थाना क्षेत्र के बाल्हामऊ (नेवाजी का पूरा) निवासी महेंद्र पांडेय (48) पहले हुई दुर्घटना में शारीरिक रूप से अशक्त हो गए थे। वह बैशाखी लेकर या फिर खुद किसी तरह से कार चलाकर कहीं आते-जाते थे। सोमवार को वह निजी महिंद्रा केयूवी-100 से अपनी ससुराल मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के फत्तूपुर गए थे। देररात घर वापस लौटते समय गोल्हनामऊ गांव में नाले के पश्चिम शार्ट सर्किट से कार में आग लग गई। हड़बड़ी में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में चली गई और धू-धू कर जलने लगी। इस दौरान महेंद्र पांडेय गेट लाक होने से उसी में फंस गए। मौके पर आस-पास के ग्रामीण जुटे, लेकिन तेज लपटें उठने से बचाने का कोई जतन नहीं कर सके। खुद कार चला रहे महेंद्र पांडेय शारीरिक रूप से अशक्त होने के नाते लॉक खोलकर निकल नहीं सके। बुरी तरह से झुलस जाने से उनकी ड्राइविंग सीट पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना पर आए अग्निशमन दस्ते ने आग बुझाई। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मृत महेंद्र पांडेय के परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्र पवन (15) पुनीत (10) व पुत्री स्नेहा (13) है। उनके करूण क्रंदन से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

शार्ट सर्किट से कार में आग लगने से झुलसकर मर गए

महेंद्र पांडेय परिवार के साथ ससुराल गए थे। पत्नी व बच्चों को ससुराल में छोड़कर घर लौटते समय शार्ट सर्किट से कार में आग लगने से झुलसकर मर गए।

-डा. संजय कुमार, एएसपी (सिटी)।

chat bot
आपका साथी