वाराणसी में विपरीत दिशा में घुसी कार ने मारी टक्कर, हादसे में तीन लोग जख्मी

सिगरा थानांतर्गत लहरतारा- चौकाघाट फ्लाईओवर पर बुधवार को विपरीत दिशा में घुसी कार ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार सवार महिला किशोरी और चालक को चोट आई है। घायलों का नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया गया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 02:41 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 02:41 PM (IST)
वाराणसी में विपरीत दिशा में घुसी कार ने मारी टक्कर, हादसे में तीन लोग जख्मी
चौकाघाट फ्लाईओवर पर बुधवार को विपरीत दिशा में घुसी कार ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी।

वाराणसी, जेएनएन। सिगरा थानांतर्गत लहरतारा- चौकाघाट फ्लाईओवर पर बुधवार को विपरीत दिशा में घुसी कार ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, कार सवार महिला, किशोरी और चालक को चोट आई है। घायलों का नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया गया।

मछोदरी (कोतवाली) निवासी शारदा यादव (50) अपनी पुत्री श्रेया (16) को लेकर स्विफ्ट डिजायर कार से प्रयागराज से लौट रही थी। वहीं, शॉर्टकट के चक्कर में एक स्कोर्पियो वाहन लेकर चालक विपरीत दिशा से लहरतारा- चौकाघाट फ्लाईओवर पर चढ़ गया। कैंट स्टेशन के समीप थोड़ा घुमावदार रास्ता होने से अचानक दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई।

इस घटना में स्विफ्ट डिजायर कार चालक कमलेश कुमार भी जख्मी हो गया। घटना स्थल पर पहुंचे रोडवेज पुलिस चौकी प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग ने घायलों का नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया। वहीं, दोनों वाहनों को सिगरा थाने भेज दिया। पुलिस के अनुसार तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी