वेब सीरीज से मीरजापुर जिले की हो रही थी बदनामी, कार्रवाई कराने के लिए अभियान शुरू

मीरजापुर नगर निवासी दीपू प्रजापति ने वेब सीरीज के खिलाफ कार्रवाई कराने की ठान ली है।

मीरजापुर नगर निवासी दीपू प्रजापति ने वेब सीरीज के खिलाफ कार्रवाई कराने की ठान ली है। उन्होंने शुक्रवार को नगर के मुसफ्फरगंज स्थित केबीपीजी के प्रांगण में छात्र -छात्राओं व अध्यापकों के साथ बैठककर मीरजापुर वेब सीरीज पर परिचर्चा कराया।

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 08:50 AM (IST) Author: Abhishek sharma

मीरजापुर, जेएनएन। नगर निवासी दीपू प्रजापति ने वेब सीरीज के खिलाफ कार्रवाई कराने की ठान ली है। उन्होंने शुक्रवार को नगर के मुसफ्फरगंज स्थित केबीपीजी के प्रांगण में छात्र -छात्राओं व अध्यापकों के साथ बैठककर मीरजापुर वेब सीरीज पर परिचर्चा कराया। कहा कि इस वेब सीरीज में मीरजापुर जिले के लोगों को एक गुंडा व अश्लील हरकतें करते हुए दर्शाया गया है, जिसके चलते जनपद के लोगों को देश के अन्य प्रांतों में लज्जित एवं अपमानित होना पड़ रहा है। क्या यह सही है। अगर ऐसा हमारा जनपद नहीं हैं तो फिर इस तरह की झूठी बाते वेब सीरीज में दिखाकर क्यों प्रसारित की जा रही है।

इस तरह की धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इसलिए वे लोग मेरा साथ दें और पुलिस से इसके निर्देशक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की मांग करें। ऐसा नहीं करने से ये लोग इसी तरह का कार्य करके मां विंध्यवासिनी की नगरी को बदनाम करते रहेंगे। जिसका खामियाजा पूरे जिले के लोगों को उठाना पड़ेगा। दीपू ने कहा कि इसके लिए हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया है, जिसमें लोगों की दस बिंदुओं पर राय मांगी गई है। उनकी राय आते ही इसे मुख्यमंत्री को भेजकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे। 

वहीं दीपू सें पूर्व मीरजापुर जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल भी इस वेब फ‍िल्‍म के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी हैं। गाली गलौज और हिंसा से भरपूर इस वेब सीरीज की वजह से दीपू जैसे युवाओं को भी बाहर अपमान झेलना पड़ रहा है। इसको देखते हुए अब जिले से इस सीरीज को लेकर लोगों में काफी आक्राेश व्‍याप्‍त है। जबकि मीरजापुर वेब सीरीज की ऑनलाइन शिकायत पीएमओ तक से की जा चुकी है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.