आजमगढ़ में स्कॉर्पियो में बैठे जीजा को मारी गोली, पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर फरार

आजमगढ़ में नरौली- करतारपुर बाईपास मार्ग पर स्थित बाग लखराव के पास बुधवार की भोर में स्कॉर्पियो पर सवार जीजा को गोली मार दी। घायल का अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:27 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 10:27 AM (IST)
आजमगढ़ में स्कॉर्पियो में बैठे जीजा को मारी गोली, पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर फरार
आजमगढ़ में स्कॉर्पियो में बैठे जीजा को मारी गोली, पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर फरार

आजमगढ़, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के नरौली- करतारपुर बाईपास मार्ग पर  स्थित बाग लखराव के पास बुधवार की भोर में  स्कॉर्पियो पर सवार जीजा को गोली मार दी। गोली से घायल  युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर दोनों साला मौके से भाग निकले। जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी संतोष मिश्रा (40) पुत्र जयप्रकाश मिश्रा की ससुराल गोरखपुर जिले के सिकरीगंज में स्थित है।

पत्नी से मिलने गया था ससुराल

संतोष का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। संतोष की पत्नी अपने मायके में रहती है। संतोष अपनी पत्नी से मिलने के लिए मंगलवार को ससुराल गए थे। बुधवार की भोर में उनके साला ऋषिकेश तिवारी व जगरनाथ तिवारी संतोष को स्कॉर्पियो से जौनपुर छोड़ने के लिए लेकर जा रहे थे। आरोप है कि दोनों ने मिलकर रास्ते में संतोष को गोली मार दी और बाग लखराव पुल के पास गाड़ी में घायल संतोष को छोड़कर भाग निकले।

पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी

कुछ देर बाद राहगीरों की नजर स्कॉर्पियो में पड़े घायल संतोष पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल घायल युवक को जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने घायल कि हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। संतोष को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

पिता का हत्यारोपित पुत्र गिरफ्तार

आजमगढ़ के जहानागंज में इंस्पेक्टर ज्ञानू प्रिया ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार की शाम परदेशी मोड़ के पास हत्यारोपित बेटा को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपित जालंधर चौहान ग्राम अमदही का निवासी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि जालंधर शराब के नशे में धुत होकर 11 जून को घर पहुंचा तो पिता ने प्रतिरोध किया। इस पर उसने लाठी से सिर पर प्रहार कर पिता की हत्या कर दी थी। जालंधर की मां ने बेटा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी।

chat bot
आपका साथी