मणिकर्णिका स्थित गेस्‍ट हाउस में संदिग्ध परिस्थिति में इंग्‍लैंड के नागरिक की मौत

केविन के साथ की महिला मित्र ने हादसे की बाबत बताया कि केविन लिवर कैंसर से पीडित था। डॉक्टर ने उसे अंतिम स्टेज का बताते हुए एक वर्ष या छ: महीने तक चलने की बात कही थी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 01:22 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 01:54 PM (IST)
मणिकर्णिका स्थित गेस्‍ट हाउस में संदिग्ध परिस्थिति में इंग्‍लैंड के नागरिक की मौत
मणिकर्णिका स्थित गेस्‍ट हाउस में संदिग्ध परिस्थिति में इंग्‍लैंड के नागरिक की मौत

वाराणसी (जेएनएन) । चौक थाना के मणिकर्णिका क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में इंग्‍लैंड निवासी दिव्‍यांग मैक मोहन केविन जॉन की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की बाबत पूछताछ की है। केविन के साथ की महिला मित्र ने हादसे की बाबत बताया कि केविन लिवर कैंसर से पीडित था। डॉक्टर ने उसे अंतिम स्टेज का बताते हुए एक वर्ष या छ: महीने तक चलने की बात कही थी।

विदेशी की मौत पर पुलिस सक्रिय

वहीं मणिकर्णिका क्षेत्र में विदेशी नागरिक की मौत होने से पुलिस भी सक्रिय हो गई। पुलिस घटना की बाबत इंग्‍लैंड दूतावास को सूचना देने की तैयारी कर रही है ताकि आगे की विधिक कार्रवाई करते हुए शव को संबंधित के परिजनों को शीघ्र भेजा जा सके। गेस्‍ट हाउस संचालक के अलावा पुलिस ने केविन की महिला मित्र से भी पूछताछ की है। हालांकि प्राथमिक जांच में केविन की गंभीर बीमारी होने की वजह से ही मौत की बात सामने आ रही है। दोपहर बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया ताकि घटना की असली हकीकत सामने आ सके। 

अमेरिकी महिला मित्र दुखी

घटना की बाबत केविन की अमेरिकी महिला मित्र गेलेगर कैथरीन (47 साल ने बताया कि वह सबसे पहले गोवा, फिर जयपुर और फिर बनारस आकर 18 सितंबर से गेस्ट हाउस में रुके हुए थे। कैथरीन ने केबिन की बीमारी के बारे में बताया कि उनको चिकित्‍सकों ने कैंसर होने की जानकारी दी थी। इसके बाद वह लगभग वर्ष भर भारत घूमने के लिए आ गए। हादसे के बाद से केविन की महिला मित्र भी काफी दुखी हैं। 

chat bot
आपका साथी