गाजीपुर में महिला फाइनेंस कर्मी का हत्यारा निकला माइक्रो क्रेडिट कंपनी के शाखा प्रबंधक, चाकू व खून लगा शर्ट बरामद

गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई सतरामगंज स्थित कैशपार माइक्रो क्रेडिट कंपनी के शाखा प्रबंधक कौशांबी निवासी शिवबरन आर्य बिहार के राजपुर थाना क्षेत्र के देवढ़िया गांव में हुई महिला फाइनेंस कर्मी का हत्यारा निकला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:00 PM (IST)
गाजीपुर में महिला फाइनेंस कर्मी का हत्यारा निकला माइक्रो क्रेडिट कंपनी के शाखा प्रबंधक, चाकू व खून लगा शर्ट बरामद
पुलिस ने हत्‍यारे को गिरफ्तार कर लिया।

गाजीपुर, जेएनएन। गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई सतरामगंज स्थित कैशपार माइक्रो क्रेडिट कंपनी के शाखा प्रबंधक कौशांबी निवासी शिवबरन आर्य बिहार के राजपुर थाना क्षेत्र के देवढ़िया गांव में हुई महिला फाइनेंस कर्मी का हत्यारा निकला। गुरुवार को बिहार में महिला फाइनेंस कर्मी की हत्या के बाद शिवबरन आर्य ने सेवराई के सतरामगंज स्थित कमरे में खुद को बंद कर चाकू से गला व हाथ काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। रविवार को बिहार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त चाकू तथा शिवबरन आर्य का खून लगा शर्ट भी पुलिस ने देवल कर्मनाशा पुल के पास से बरामद कर लिया है।

शाखा प्रबंधक शिवबरन आर्य ने हत्या में संलिप्तता स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि वह उस महिला से प्रेम करता था। शादी के लिए प्रपोज किया तो उसने पहले से शादीशुदा होने का हवाला देते हुए इनकार कर दिया था। ऐसे में वह आपा खो बैठा और उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसका पर्स और चाकू गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस से बचने के लिए खून लगे शर्ट को भदौरा आने से पहले ही देवल कर्मनाशा पुल के पास छिपाकर रख दिया।

मोबाइल लोकेशन पर हत्या का खुला राज

महिला की हत्या के समय बिहार पुलिस को मिले मोबाइल लोकेशन पर भदौरा शाखा प्रबंधक शिवबरन आर्य का लोकेशन पाया गया। इसके आधार पर पुलिस जब जांच करने पहुंची तो उसी दिन प्रबंधक ने आत्महत्या करने का प्रयास करते हुए चाकू से गर्दन व हाथ काट ली थी। इसके बाद वह गाजीपुर जिला अस्पताल में भर्ती था। जैसे ही बिहार पुलिस को सूचना मिली कि उसकी स्थिति सामान्य हो गई है, रविवार को जिला अस्पताल पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

महिला फाइनेंस कर्मी की हत्या प्रेम-प्रपंच में

- महिला फाइनेंस कर्मी की हत्या प्रेम-प्रपंच में भदौरा शाखा प्रबंधक ने की थी। हत्यारे शिवबरन आर्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू और मृतका का फोन भी बरामद हो गया है।

- नीरज कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक बक्सर।

chat bot
आपका साथी