काशी में आज से 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, चेतसिंह किले के आसपास गंगा घाट और उस पार फिल्माए जाएंगे दृश्य

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट गुरुवार को अपनी फिल्म ब्रह्मस्त्र की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंच चुके हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 11:19 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 02:06 PM (IST)
काशी में आज से 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, चेतसिंह किले के आसपास गंगा घाट और उस पार फिल्माए जाएंगे दृश्य
काशी में आज से 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, चेतसिंह किले के आसपास गंगा घाट और उस पार फिल्माए जाएंगे दृश्य

वाराणसी, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट गुरुवार को अपनी फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंच चुके हैं। दोनों ही कलाकार गुरुवार की दोपहर में मुंबई से बाबतपुर एयरपोर्ट पर आए और यात्रियों में फोटो लेने के लिए होड़ मच गई। हालांकि आलिया और रणबीर अपनी टीम के साथ वहां से निकले और नदेसर स्थित ताज होटल के लिए रवाना हो गए। शुक्रवार की सुबह से चेतसिंह किले के आस पास के घाटों पर रनवीर और आलिया शूटिंग करने की तैयारियों के बीच मौसम ने खलल भी डाली है। इसकी वजह से शूटिंग देर से होने की उम्‍मीद टीम की ओर से जताई गई है।

एयरपोर्ट पर छा गए रनवीर और आलिया

रणबीर और आलिया भट्ट मुंबई से वाराणसी एयरपोर्ट पर आए तो उनका लुक सभी को पसंद आया। रणबीर ने काले रंग का चश्मा, डेनिम की डैमेज जींस व जैकेट को काले रंग की टीशर्ट के साथ पहना था। काले रंग की स्पोर्टी कैप के साथ उनका अंदाज लोगों को भा गया। वहीं आलिया भट्ट ने नीले रंग का चश्मा लगाया था और उनके  बाल खुले थे। सफेद जैकेट के साथ लाइट ग्रीन कलर की टीशर्ट को कॉटन कार्गो पैंट को उन्होंने पहना था। उनका यह लुक सोशल मीडिया में भी छाया रहा। 

रातभर चलीं तैयारियां

गुरुवार को भी चेतसिंह किले के आस-पास शिवाला घाट पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए सेट लगाने की तैयारी जोरों पर। शुक्रवार की सुबह से बनारस में शिवाला घाट, अस्सी घाट, घाट के आस पास की गलियों, मोहल्लों में शूटिंग शुरू होनी थी जो बारिश की वजह से विलंबित हो गई। गंगा के उस पार रेत पर भी कई सीन फिल्माए जाएंगे इसके लिए सुबह से ही टीम की ओर से साइट सीन विजिट किया गया। कुछ दृश्य बीच गंगा में नावों पर भी शूट होंगे, चार दिन तक शूटिंग बनारस में अलग अलग स्‍थानों पर होगी। इसके पहले भी गर्मियों में रणबीर और आलिया बनारस आए थे और चेतसिंह किले के पास व काशी के स्थानों पर शूटिंग की थी। दरभंगा घाट पर ही स्थित एक होटल में ठहरे और लोगों के साथ सेल्‍फी भी शेयर की थी। फिल्म यूनिट टीम से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म के कुछ गानों की भी शूटिंग रनवीर और आलिया पर होनी है इसके लिए टीम कुछ दिनों तक अलग अलग स्‍थानों पर शूटिंग में व्‍यस्‍त रहेगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दक्षिण के सुपर स्टार नागार्जुन भी हैं। 

chat bot
आपका साथी