वाराणसी के मिर्जामुराद इलाके में टायर फटने से बोलेरो पलटी, महिला की मौत और दो घायल

मिर्जामुराद क्षेत्र के भीखीपुर गांव के पास केआईटी के सामने हाइवे पर मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे टायर फटने से अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार बोलेरो पलट गई। बोलेरो में सवार धनपत्ती देवी (55 वर्ष) नामक महिला की बोलेरो के नीचे दबकर मौत हो गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 11:01 AM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 11:01 AM (IST)
वाराणसी के मिर्जामुराद इलाके में टायर फटने से बोलेरो पलटी, महिला की मौत और दो घायल
टायर फटने से अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार बोलेरो पलट गई।

वाराणसी, जेएनएन। मिर्जामुराद क्षेत्र के भीखीपुर गांव के पास केआईटी के सामने हाइवे पर मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे टायर फटने से अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार बोलेरो पलट गई। बोलेरो में सवार धनपत्ती देवी (55 वर्ष) नामक महिला की बोलेरो के नीचे दबकर मौत हो गई। हादसे में चालक समेत दो घायल हो गए।घायलों को अस्पताल भेजा गया।

प्रयागराज जिले के फूलपुर निवासी शैलेन्द्र कुमार अपनी बोलेरो (यूपी 70 डीएफ 9598) में अपनी मां धनपत्ती देवी समेत पत्नी व दो बच्चों को साथ लेकर चंदौली जा रहे थे। मिर्जामुराद के आगे बढ़ने पर केआईटी के पास बोलेरो का दाहिना टायर अचानक फट गया। टायर फटने से अनियंत्रित हुई बोलेरो फिल्मी स्टाइल में हवा में उछल पलटी मारते हुए हाइवे के दूसरी लेन पर जा पलटी। बोलेरो के नीचे दबने से धनपत्ती देवी का सिर फट गया था, जबकि शैलेन्द्र व उनकी पत्नी घायल हो गई। ग्रामीणों की मदद से बोलेरो को सीधा कर एम्बुलेंस की मदद से घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां धनपत्ती को मृत घोषित कर दिया गया।

दो पक्षो में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल

मिर्जामुराद क्षेत्र के करधना गांव में सोमवार की सुबह होली के दिन मामूली बात को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गई।इस दौरान एक पक्ष के सोनू, विशाल, लालमन व अंजली तथा दूसरे पक्ष के राजू व बदामा देवी घायल हो गई।दोनो पक्षो ने थाने पहुंच एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

उधर, मुबारकपुर (गनेशपुर) गांव में अकारण जितेंद्र व उनकी पत्नी सुनीता की घर में घुसकर पिटाई कर दी गई।घायलों ने थाने पहुंच आजाद, मुनीब व जयहिंद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी