चंदौली में देर रात घर से निकले युवक का अवधूत भगवान राम हाल्ट पर मिला शव

बंद पड़े अवधूत भगवान राम हाल्ट पर भोजपुर गांव निवासी रामप्रवेश पटेल (39) की कटी व क्षतविक्षत लाश मिली। नागरिकों की सूचना पर पहुंची जलीलपुर चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:57 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:24 AM (IST)
चंदौली में देर रात घर से निकले युवक का अवधूत भगवान राम हाल्ट पर मिला शव
भोजपुर गांव निवासी रामप्रवेश पटेल (39) की कटी व क्षतविक्षत लाश मिली।

चंदौली, जेएनएन। पड़ाव क्षेत्र में बुधवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गयी जब जलीलपुर गांव के सामने बंद पड़े अवधूत भगवान राम हाल्ट पर भोजपुर गांव निवासी रामप्रवेश पटेल (39) की कटी व क्षतविक्षत लाश मिली।नागरिकों की सूचना पर पहुंची जलीलपुर चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस ने संभावना जताई है कि किसी ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। मृतक कुछ देर में आने की बात कह कर मंगलवार की रात दस बजे घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुचनें पर परिजन व आसपास के लोग पड़ाव चौराहा सहित गांव में काफी खोजबीन किये थे लेकिन कहीं पता नहीं चला। अलसुबह उसकी मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मां रामपति व पत्नी कुसुम सहित बच्चों का रो रो कर बुरा हाल था। पत्नी और मां रह रह कर बेसुध हो जा रही थी। बड़ी बेटी की शादी की बातचीत चल रही थी। इसी बीच पिता की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया।

मुगलसराय कोतवाली के जलीलपुर चौकी क्षेत्र के भोजपुर गांव निवासी रामप्रवेश पटेल गांव में ही स्थित एक पशु आहार कंपनी में मुंशी का काम करते थे। एक वर्ष पूर्व पिता स्व.लालजी पटेल के निधन के पश्चात रामप्रवेश पर ही सात सदस्यों वाले परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदरी थी। परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जबकि चार पुत्रियों की शादी भी करनी है। बड़ी बेटी शीलू की शादी करने के लिए लड़का देखा जा रहा था। इसके अलावा तीन पुत्री नीलू, सोनम, पूनम तथा एक पुत्र घूरे है।

chat bot
आपका साथी