वाराणसी में मासूम बच्चों संग गंगा में कूदने वाले पिता-पुत्र का शव बरामद, पोस्‍टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

लंका थाना क्षेत्र के सामनेघाट पुल से अपने दो मासूम बच्चों संग गंगा में कूदने वाले विनोद और बड़े बेटे प्रियांशु का शव शुक्रवार को बरामद हुआ। गुरुवार को छोटे बच्चे का शव मिला था जबकि काफी खोजबीन के बाद भी विनोद और बड़े बच्चे का शव नही मिल पाया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:29 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:49 PM (IST)
वाराणसी में मासूम बच्चों संग गंगा में कूदने वाले पिता-पुत्र का शव बरामद, पोस्‍टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
बच्चों संग गंगा में कूदने वाले विनोद और बड़े बेटे प्रियांशु का शव शुक्रवार को बरामद हुआ।

वाराणसी, जेएनएन। लंका थाना क्षेत्र के सामनेघाट पुल से अपने दो मासूम बच्चों संग गंगा में कूदने वाले विनोद और बड़े बेटे प्रियांशु का शव शुक्रवार को बरामद हुआ। गुरुवार को छोटे बच्चे का शव मिला था जबकि काफी खोजबीन के बाद भी विनोद और बड़े बच्चे का शव नही मिल पाया। शुक्रवार की सुबह बड़े बेटे प्रियांशु (5) वर्ष का शव अस्सी घाट के सामने गंगा में उतराया हुआ मिला जबकि विनोद पटेल (30) वर्ष का शव रामनगर क्षेत्र के सूजाबाद गंगा किनारे मिला। जिसके बाद पुलिस ने अंत्य परीक्षण के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया।

मूलरूप से पड़ाव बहादुरपुर के रहने वाले विनोद पटेल की शादी रोहनिया थाना क्षेत्र के अमरा खैरा चक में प्रियंका के साथ सात साल पहले हुई थी। विनोद अपनी पत्नी प्रियंका और दो बच्चे प्रियांशु और अंशू को लेकर तीन साल से अपनी रमना स्थित अपनी बहन गौरी के यहां रह रहा था। विनोद अपने दोनों बच्चों संग बरामदे में सो गए और रात करीब दो बजे घर के बाहर से दरवाजा बंद करके दोनों बच्चों को साइकिल से लेकर चले गए और सामनेघाट पुल पर साइकिल खड़ा करके बच्चों संग गंगा में कूद गए। भांजे रिंकू के अनुसार रात में छोटे भाई गौरव की नींद खुली तो देखा कि बरामदे में कोई नहीं है लेकिन दरवाजा बाहर से बंद था तो पड़ोसी को बुलाकर दरवाजा खुलवाने के बाद खोजने निकले। पहले विश्वसुंदरी पुल गए इसके बाद सामनेघाट पुल पहुंचे तो साइकिल दिखी। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल नंबर पर सूचना दिया।

chat bot
आपका साथी