वाराणसी के लोहता में मिला शव रामनगर में फैक्ट्री के गार्ड का निकला, भाई ने की पहचान

Suspected Murder in Varanasi गार्ड का नाम सुमित कुमार तिवारी निवासी गांव पीपरी थाना ज्ञानपुर जिला भदोही है। वह रामनगर में एक पास्ता बनाने वाली फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड था। उसके दो बच्चे हैं। फिलहाल उसका शव यहां मिलना रहस्य बना हुआ है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 10:01 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 10:01 AM (IST)
वाराणसी के लोहता में मिला शव रामनगर में फैक्ट्री के गार्ड का निकला, भाई ने की पहचान
मृत गार्ड का नाम सुमित कुमार तिवारी निवासी गांव पीपरी थाना ज्ञानपुर जिला भदोही है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। लोहता थाना क्षेत्र के केराकतपुर छावनी के पास लोहता भीटारी मार्ग पर विगत दो सितंबर को मिला अज्ञात शव रामनगर स्थित एक फैक्ट्री के गार्ड का था। शव की शिनाख्त लोहता थाने पर पहुंच कर गार्ड के भाई अमित तिवारी और पत्नी नीतू तिवारी ने उसके कपडे और फोटो देखकर की। गार्ड का नाम सुमित कुमार तिवारी निवासी गांव पीपरी थाना ज्ञानपुर जिला भदोही है। वह रामनगर में एक पास्ता बनाने वाली फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड था। उसके दो बच्चे हैं। फिलहाल उसका शव यहां मिलना रहस्य बना हुआ है।

केराकतपुर छावनी के पास गत गुरुवार को युवक का शव मिला था। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन पहचान पहचान नहीं हो सकी थी। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना स्थल पर तीन पहिया गाड़ी के पहिए के निशान मिले थे। इससे आशंका को बल मिल रहा है कि गार्ड की अन्यत्र हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए केराकतपुर छावनी के पास झाड़ी में फेंक दिया गया। ग्रामीणों ने सुबह टहलते वक़्त शव देख कर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस मौंके पर पहुंच कर शव की पहचान कराने की काफी कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। मृतक का गला सफेद रंग के गमछे से कसा था।

शरीर में चोट के निशान के अलावा नाक और कान से खून आ रहा था। मृतक गोरे रंग का था चेहरे पर हल्की दाढी थी। नीले रंग का जींस, नीले रंग का चेक दार शर्ट और स्पोर्ट्स शू पहना था। मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ अपर पुलिस अधिक्षक ग्रामीण नीरज पांडेय, क्षेत्राधिकारी सदर चारु द्विवेदी ने भी मौका मुआयना किया।थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा की हत्या कैसे की गई है। शव मिलने के बाद गार्ड के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले कि छानबीन में जुटी है। एसपी ग्रामीण अमित वर्मा का कहना है कि जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। फैक्ट्री व गार्ड के जानने वालों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी