World Yoga Day 2021 : वाराणसी में विश्‍व योग दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया योग

रोहनिया विधानसभा के रोहनिया मंडल में स्थित नवनिर्मित काशी क्षेत्रीय कार्यालय केसरीपुर में रोहनिया मंडल के अध्यक्ष विक्रम पटेल के नेतृत्व में विश्‍व योग्य दिवस के अवसर पर योग्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया साथ ही साथ पौधारोपण कार्यक्रम का भी अभियान शुरू किया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:14 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 02:44 PM (IST)
World Yoga Day 2021 : वाराणसी में विश्‍व योग दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया योग
मण्डल अध्यक्ष राजू प्रजापति के नेतृत्व में विश्व योग दिवस के अवसर पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के रोहनिया विधानसभा के कर्दमेश्वर मण्डल में मण्डल अध्यक्ष राजू प्रजापति के नेतृत्व में विश्व योग दिवस के अवसर पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने क्षेत्रीय लोगों को योग एवं प्राणायाम से होने वाले महत्वपूर्ण फायदे से अवगत कराया।

सभी से आग्रह किया कि इस भागदौड़ भरी जीवन में स्वयं एवं परिवार के सदस्यों के साथ घर पर ही कुछ समय निकाल योग-प्राणायाम का लाभ लें। योग गुरु शशि प्रजापति ने योगाभ्यास करवाया जिसमें नेवादा सभासद विनित सिंह, बबलू केशरी, संजय मिश्रा, सुधीर सिंह,विक्रम पटेल , राजा राम प्रजापति, गोपाल पटेल, अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष अजय शास्त्री,डॉ प्रियदर्शी, हिमांशु एवं अरविन्द आईटी सेल, एवं भाजपा के क्षेत्रीय पदाधिकारी उपस्थित होकर अपना अपना विचार प्रकट किये। इस दौरान करें योग, रहें निरोग के तहत योग गुरु ने विभिन्न प्रकार का योग के बारे में जानकारी दी। 

भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय पर मनाया अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस

रोहनिया विधानसभा के रोहनिया मंडल में स्थित नवनिर्मित काशी क्षेत्रीय कार्यालय केसरीपुर में रोहनिया मंडल के अध्यक्ष विक्रम पटेल के नेतृत्व में विश्‍व योग्य दिवस के अवसर पर योग्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया साथ ही साथ पौधारोपण कार्यक्रम का भी अभियान शुरू किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विक्रम पटेल ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व ग्राम प्रधान शिवानंद राजभर उर्फ कैलाश प्रधान, रामदुलार सिंह, रोनी वर्मा, राकेश राजभर, पंकज सिंह, गणेश सिंह, लकी गुप्ता मंडल महामंत्री वीरेंद्र सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मूलचंद बिंद, विकास मिश्रा, संदीप केसरी, अनिल सेठ, विकास श्रीवास्तव, मनीष गुप्ता, प्रिंस विश्वकर्मा, आकाश सोनकर, सुनील सोनकर, रवि राजभर, जागृति विश्वकर्मा आदि पार्टी के पदाधिकारी गण कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी