वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महाराजा सुहेलदेव राजभर का मनाया विजय दिवस

श्रावस्ती सम्राट महाराजा सुहेलदेव राजभर के विजय दिवस के अवसर पर भाजपा के रोहनिया मंडल अध्यक्ष विक्रम पटेल के नेतृत्व में आईटी विभाग के सहसंयोजक मनीष गुप्ता के आवास पर विजय दिवस बड़े ही धूमधाम और हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 04:37 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 04:37 PM (IST)
वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महाराजा सुहेलदेव राजभर का मनाया विजय दिवस
वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महाराजा सुहेलदेव राजभर का मनाया विजय दिवस।

वाराणसी, जेएनएन। श्रावस्ती सम्राट महाराजा सुहेलदेव राजभर के विजय दिवस के अवसर पर भाजपा के रोहनिया मंडल अध्यक्ष विक्रम पटेल के नेतृत्व में आईटी विभाग के सहसंयोजक मनीष गुप्ता के आवास पर विजय दिवस बड़े ही धूमधाम और हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया। भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवानंद राजभर उर्फ कैलाश प्रधान ने महाराजा सुहेलदेव राजभर के जीवन और उनकी वीरता पर संक्षिप्त रूप से प्रकाश डाला। शिवानंद ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसने राजभर समाज का मान सम्मान बढ़ाया है। बाकी सभी पार्टियों ने तो सिर्फ राजभर समाज को ठगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराजा सुहेलदेव के नाम से ट्रेन व डाक टिकट जारी कर पूरे राजभर समाज का मान सम्मान बढ़ाया है। जिसके लिए पूरा राजभर समाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करता है। कार्यक्रम के दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने महाराजा सुहेलदेव राजभर के चित्र पर माल्यार्पण कर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और हर हर महादेव के नारे लगाए।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता शिवानंद राजभर उर्फ कैलाश प्रधान, राकेश राजभर, अनिल सेठ, संदीप केसरी, हिमांशु वर्मा, प्रिंस विश्वकर्मा, मनीष गुप्ता, पिंटू गुप्ता, अरविंद भारद्वाज, सोनू भारद्वाज, विशाल राजभर, प्रियांशु पांडेय, रोहित सेठ, विकास श्रीवास्तव, कार्तिक आदि लोग शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी