बलिया में बोले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह - गोमूत्र और हल्‍दी को घी में भूनकर खाने से नहीं होगा कोरोना

बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने घी में भुना हल्दी का चूर्ण खाते हुए कहा कि मैं हर रोज 10 बार खाता हूं और रोज सुबह गोमूत्र पिता हूं इसलिए हमें कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी छू नहीं सकती है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:42 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:42 PM (IST)
बलिया में बोले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह - गोमूत्र और हल्‍दी को घी में भूनकर खाने से नहीं होगा कोरोना
सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हर रोज 10 बार खाता हूं और रोज सुबह गोमूत्र पिता हूं।

बलिया, जेएनएन। बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह का अजीबोगरीब दावा सामने आया है, उन्होंने गौ मूत्र व हल्दी के चूर्ण को घी में भुनवा कर नियमित सेवन करने से कोविड संक्रमण न होने का दावा किया है। कहा पूरे भारत में कोरोना से जज, मंत्री, अफसर मर रहे है, अगर सरकार के पास दवा होता तो इसका तत्काल इलाज कर लिया जाता। लेकिन हकीकत यह है कि दैवीय प्रकोप जैसी कोरोना रूपी महामारी का कोई इलाज सरकार के पास नही है,सभी सिस्टम फेल हो चुका है। ऐसे में गौमूत्र व गाय के घी में भुना हुआ हल्दी का चूर्ण ही एक मात्र सही इलाज है।

बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा स्थित प्रांगण में एक वार्ता के दौरान कहा कि सही तो यह है कि दवा का व्यापारी अपराधी हो गया है। वे क्या दवा बना रहे है कोई भरोसा नहीं है। जिसके घर में गाय है अगर सुबह खाली पेट 50 एमएल गोमूत्र व 50 एमएल पानी मिला कर पी ले तो कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी पास नही आने वाली है। इसके साथ ही बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने घी में भुना हल्दी का चूर्ण खाते हुए कहा कि मैं हर रोज 10 बार खाता हूं और रोज सुबह गोमूत्र पिता हूं, इसलिए हमें कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी छू नहीं सकती है।

विधायक ने कहा कि द्वाबा के लोग अगर रोज सुबह गोमूत्र व रोज दो तीन बार घी में भुना हल्दी का सेवन करें तो उन्हें कोरोना नही हो सकता है। वहीं शहर में रहने वाले लोग जिनके घर गाय नहीं है वह लोग पतंजलि का दिव्य गोधन अर्क का बोतल खरीद ले और हर रोज सुबह खाली पेट पांच ढक्कन दिव्य गोधन अर्क व 10 ढक्‍कन पानी मिला कर सेवन करें, इसके आधे घण्टे तक कुछ न खाए पिये तो उनको कोरोना संक्रमण छू नहीं सकता है। बैरिया विधायक ने कहा कि हमने कई इष्ट मित्रों को गोमूत्र पीने के लिए कहा जिसके सेवन से उनको फायदा हुआ है।

chat bot
आपका साथी