Mission UP 2022 : वाराणसी में आज से भाजपा का मिशन 2022 का आगाज, आगामी दो माह के कार्यक्रमों की तैयारी शुरू

भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठकों में प्रदेश नेतृत्व द्वारा जारी आगामी दो माह के कार्यक्रमों की तैयारी शुरू हो गई है। बैठकें कर कार्यक्रमों की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 23 जुलाई तक चलने वाली जिला कार्यसमिति की बैठकों में क्षेत्रीय पदाधिकारी बतौर मुख्य अतिथि रहेंगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:50 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:38 AM (IST)
Mission UP 2022 : वाराणसी में आज से भाजपा का मिशन 2022 का आगाज, आगामी दो माह के कार्यक्रमों की तैयारी शुरू
जिला कार्यसमिति की बैठकों में प्रदेश नेतृत्व द्वारा जारी आगामी दो माह के कार्यक्रमों की तैयारी शुरू हो गई है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठकों में प्रदेश नेतृत्व द्वारा जारी आगामी दो माह के कार्यक्रमों की तैयारी शुरू हो गई है। बैठकें कर कार्यक्रमों की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने बताया कि पूरे प्रदेश सहित काशी क्षेत्र में भी जिला कार्यसमिति की बैठकों का सिलसिला जारी है। गत 21 जुलाई से काशी क्षेत्र में प्रारंभ हुई। जिला कार्यसमिति की बैठकें 23 जुलाई तक सभी 16 जिलों में पूरी कर ली जाएगी। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि 23 जुलाई तक चलने वाली जिला कार्यसमिति की बैठकों में क्षेत्रीय पदाधिकारी बतौर मुख्य अतिथि रहेंगे। भाजपा वाराणसी महानगर कार्यसमिति की बैठक 23 जुलाई को शाम चार बजे से लक्सा रोड स्थित मारवाड़ी युवक संघ में आयोजित की गई है।

आगामी दो माह के कार्यक्रम

-23, 24 व 25 जुलाई को विशेष टीकाकरण अभियान

-24 जुलाई गुरु पूर्णिमा के अवसर पर जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारीयों द्वारा मठ मंदिरों में साधु, संतो, पुजारियों का सम्मान, हेल्थ वालंटियर योजना के तहत प्रत्येक वार्ड एवं गांव में एक युवा एवं एक महिला कार्यकर्ताओं का चयन

-25 जुलाई को बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम

-26 से 31 जुलाई के बीच प्रधान, बीडीसी एवं जिला पंचायत सदस्य का अभिनंदन ब्लाक मुख्यालय पर, मंडल कार्यसमिति की बैठकों की तिथि तय करना

-अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत अध्यक्ष का अभिनंदन समारोह

-15 अगस्त से बूथ समिति के सत्यापन का कार्य शुरु होगा जो 15 सितम्बर तक चलेगा।

-एक सितंबर से मतदाता पुनरीक्षण का कार्य के लिए अभियान

भारत नागरिक के आध्यात्मिक उत्थान की भूमि : मनोज सिन्हा

जब किसी के व्यक्तित्व को परिभाषित करने का प्रयास होता है तो उसमें एक विशिष्ट सुगंध प्रसारित होती है। कुछ ऐसी ही सुगंध स्व. सुरेश अवस्थी ने अपने योगदान के जरिए समाज में छोड़ी है। यह बातें जम्मू और कश्मीर के उप राज्यपाल महामहिम मनोज सिन्हा ने राष्ट्रवादी चिंतक डा. सुरेश अवस्थी की 15वीं पुण्यतिथि के अवसर पर कही। डा. सुरेश अवस्थी स्मृति न्यास के तत्वावधान में सामाजिक संवाद की पहल (राष्ट्रीय मुस्लिम मंच पर सर संघचालक मोहन भागवत के भाषण का संदर्भ) विषय पर राष्ट्रीय वेबिनार आयोजित हुआ। मनोज सिन्हा ने सुरेश अवस्थी के व्यक्तित्व का स्मरण करते हुए कहा कि व्यक्तित्व के लिहाज से वे समाज निर्माता थे। उनके अनुभव आज भी हमारे लिए प्रेरणादायी है।

chat bot
आपका साथी