मऊ में तांडव वेब सीरीज के निर्माता-निर्देशक के विरुद्ध भाजपा नेता ने दी तहरीर

आरोप लगाया है कि इस वेब सीीरीज में मनोरंजन के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं के ऊपर अभ्रद टिप्पणी एवं उपहास करके देश में माहौल खराब करने की साजिश रची गई है। सिरीज बनाने वालों का मकसद देश की गंगा जमुनी तहजीब को तहस-नहस करना है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 08:06 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:06 PM (IST)
मऊ में तांडव वेब सीरीज के निर्माता-निर्देशक के विरुद्ध भाजपा नेता ने दी तहरीर
वेब सीरीज में आरोप है कि इसे बनाने वालों का मकसद देश की गंगा जमुनी तहजीब को तहस-नहस करना है।

मऊ, जेएनएन। वेब सिरीज तांडव के विरुद्ध लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। शनिवार को भाजपा नेता एवं प्रदेश उपाध्यक्ष जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा मनोज जायसवाल ने शहर कोतवाली में तहरीर दी है। दी गई तहरीर में उन्होंने निर्माता निर्देशक अली अब्बास, अभिनेता सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान, गौहर खान, अनूप सोनी, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धुलिया आदि कलाकारों को आरोपित बनाया है।

आरोप लगाया है कि इस वेब सिरीज में मनोरंजन के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं के ऊपर अभ्रद टिप्पणी एवं उपहास करके, देश में माहौल खराब करने की साजिश रची गई है। सिरीज बनाने वालों का मकसद देश की गंगा जमुनी तहजीब को तहस-नहस करना है। उन्होंने आरोपितों को टुकड़े-टुकड़े गैंग का बताते हुए उन पर राष्ट्रदोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इस मौके पर राकेश गुप्ता, सोमप्रकाश पांडेय, धीरेंद्र जायसवाल, तारकेश्वर जायसवाल, तपेश्वर प्रजापति, आलोक सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी