भाजपा काशी क्षेत्र ने भेजा दो लाख 85 हजार पोस्ट कार्ड, बूथ कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसेवक के तौर पर 20 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में गुरुवार को भाजपा काशी क्षेत्र से दो लाख 85 हजार पोस्ट कार्ड दिल्ली भेजे गए। काशी क्षेत्र के 16 जिलों में भी बूथ कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 09:20 AM (IST)
भाजपा काशी क्षेत्र ने भेजा दो लाख 85 हजार पोस्ट कार्ड, बूथ कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया
मेरा पोस्टकार्ड पीएम को,का शुभारंभ करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व मंत्रीद्वय व भाजपा के पदाधिकारी।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसेवक के तौर पर 20 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में गुरुवार को भाजपा काशी क्षेत्र से दो लाख 85 हजार पोस्ट कार्ड दिल्ली भेजे गए। सेवा और समर्पण कार्य के आखिरी दिन प्रदेश स्तरीय अभियान में काशी क्षेत्र के 16 जिलों में भी बूथ कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और पीएम मोदी को बधाई व शुभकामना संदेश दिया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने बताया कि केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभाॢथयों ने आवास, शौचालय, मुफ्त विद्युत कनेक्शन, मुफ्त गैस कनेक्शन, आयुष्मान भारत योजना के अन्तर्गत स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री का आभार प्रकट किया है। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि वाराणसी जिले व महानगर से 31 हजार पोस्ट कार्ड पीएम मोदी को भेजा गया है। जिला में चले अभियान का नेतृत्व जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा व महानगर में महानगर अध्यक्ष विद्यासागर ने किया। जिले से 20 हजार व महानगर से 11 हजार पोस्ट कार्ड दिल्ली प्रेषित हुए। संदेश भेजने वालों में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, एमएलसी अशोक धवन, विधायक सौरभ श्रीवास्तव, सुरेंद्र नारायण सिंह व डा. अवधेश सिंह, अशोक चौरसिया, संतोष सोलापुरकर आदि प्रमुख थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के बागेश्वरी मंडल स्थित बूथ संख्या 77 से इसकी शुरुआत की। उन्होंने पोस्टकार्ड पर बधाई संदेश लिखा। इसमें पीएम मोदी को संबोधित करते हुए उनकी 20 वर्ष की जनसेवा के प्रति हृदय से शुभकामना दी। कहा कि देश की 135 करोड़ जनता के लिए पीएम मोदी की अनवरत जनसेवा अविस्मरणीय और अभिनंदनीय है। मुख्यमंत्री ने कहा कि काशी के सांसद व देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की जनसेवा के दो दशक आज पूरे हो रहे हैं। मेरा सौभाग्य है कि काशी में सूर्या ग्रीन सोसाइटी के बूथ पर आप सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठने का अवसर मिला। यह देश के लिए और भारत के 135 करोड़ जनता के लिए अविस्मरणीय और अभिनंदनीय पल है। कहा कि 20 वर्ष गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी ने जो अभूतपूर्व कार्य किया है, वह देश के लिए मिसाल है।

chat bot
आपका साथी