भाजपा की विचारधारा सर्वश्रेष्ठ, अगले 25 साल तक किसी पार्टी का नंबर लगने वाला नहीं है : केशव प्रसाद मौर्य

विंध्याचल मंडल को 535 करोड़ रुपये में 516 परियोजनाओं की सौगात दे गए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। इस दौरान सपा-बसपा व कांग्रेस पर बोला हमला। कहा कि उन्हें अगले 25 वर्षों तक जनता नहीं देगी मौका।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:55 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:25 PM (IST)
भाजपा की विचारधारा सर्वश्रेष्ठ, अगले 25 साल तक किसी पार्टी का नंबर लगने वाला नहीं है :  केशव प्रसाद मौर्य
मीरजापुर में सभा को संबोधित करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

मीरजापुर, जेएनएन। विंध्याचल मंडल को 535 करोड़ रुपये में 516 परियोजनाओं की सौगात दे गए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। जीआइसी मैदान में उन्होंने तीन पुल व 513 सड़कों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस मौके पर सपा-बसपा व कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। कहा कि तीनों एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं। विकास को धरातल पर उतारने का काम सिर्फ भाजपा की सरकार ने किया है।इस दौरान सपा-बसपा व कांग्रेस पर बोला हमला। कहा कि उन्हें अगले 25 वर्षों तक जनता नहीं देगी मौका। समाज के सभी वर्गों के विकास में लगी है भाजपा सरकार।सपा-बसपा व कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा की विचारधारा सर्वश्रेष्ठ है। अगले 25 साल तक किसी पार्टी का नंबर लगने वाला नहीं है। विपक्षी कश्मीर में धारा 370 का राग अलाप रहे हैं, लेकिन अब यह कभी लागू नहीं हो सकता है। अयोध्या में रामलला का मंदिर बनने को तैयार है। ऐसे में विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं। विपक्षी अफवाह फैलाने में माहिर हैं। ऐसे में एक बार फिर विपक्षी दलों के गठजोड़ से सावधान रहने की जरूरत है।

उन्‍होंने कहा कि कोविड के दौरान हमारा संकल्प है कि हम जीवन व जीविका बचाने का कार्य कर रहे हैं। तीनों जिलों के लिए हम कई परियोजनाओं को सौंप रहे हैं। 15 दिन के अंदर यह शिलान्यास का पत्थर यथास्थान पहुंचाएं। विकास को धरातल पर उतारने का काम सिर्फ भाजपा ने किया है। सपा की सरकार में बिजली कब जाती और कब आती थी, किसी को पता नहीं। गरीबों के घर में अंधेरा होता था। गरीबों के घर तक बिजली पहुंचाया गया। सपा की सरकार में गुंडागर्दी चरम पर था लेकिन आज गुंडों को जेल की सलाखों की हवा खानी पड़ रही है।

जिस प्रकार से सरकार को सबसे बड़ी विजय झोली में डाली। उसी तरह से आगे भी सहयोग करते रहें। अब विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं। अखिलेश यादव मुंगेरी लाल का सपना देख रहे हैं। सपा-बसपा के गठबंधन को भी लोगों ने सबक सिखाया। दावे के साथ कहता हूं, गाजीपुर से गाजियाबाद तक भाजपा की सरकार सुशासन का डंका बजा रही है। गुंडों, अपराधियों व माफिया को अब पनाह नहीं मिलेगा। विपक्षी अफवाह फैलाने में भी माहिर हैं। कोरोना पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व में विजय पाई है।

आगे के चुनाव में भी हम प्रचंड बहुमत से विजय हासिल करेंगे। विपक्षी दलों के गठजोड़ से सावधान रहने की जरूरत है। देश के 80 करोड़ गरीब परिवारों को राशन उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर प्रधानमंत्री मोदी न होते तो ये राशन दलालों को मिलता। अगर कांग्रेस व सपा-बसपा की सरकार होती तो दलालों की चलती। सभी को आवास, बीमार को 5 लाख का इलाज मुफ्त हो रहा है। यह विपक्षियों को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। दुर्गापुर मोड़ से राजगढ़ रोड का नामकरण यदुनाथ सिंह के नाम पर करने का एलान किया।

मीरजापुर के बारे में कहा कि लालगंज से विजयपुर की सड़क का चौड़ीकरण किया जाएगा। शास्त्री सेतु के बगल में फोर लेन की मांग सदर विधायक ने की है। धन की उपलब्धता के आधार पर इसका निर्णय लिया जाएगा। विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में दो-दो सड़कों के चौडीकरण का कार्य किया जाएगा। हाई स्कूल व इंटरमीडिएट के उत्कृष्ट प्रतिभाशाली छात्रों के गांव तक कि सड़क बनेगी। ऐसे शिक्षकों के गांव की सड़क भी बनेगी। खिलाड़ियों  देश की सीमा पर रक्षा करने वाले व नागरिकों की रक्षा करने वाले बलिदानी वीरों व पुलिस के गांव तक जयहिंद वीर के नाम से सड़क बनेगी।

आयुर्वेद के औषधियों के पौधे सड़क के किनारे लगाए जाएंगे। आप भी अपने खाली खेत व बाग में पौधे लगाइए तो आक्सीजन के संकट का सामना नहीं करना पड़ेगा। बारिश के पानी को बचाने के लिए हर जगह वाटर हार्वेस्टिंग की व्यवस्था की जाएगी। जनता की सेवा में कोई कमी न रह जाए , इसके लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे। हमारे जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं का अपमान हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। सभी अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर कोई अधिकारी कार्यकर्ता का अपमान करेगा तो हम कठोर कार्रवाई करेंगे। इस मौके पर ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल, सांसद राम सकल, विधायक रत्नाकर मिश्र, अनुराग पटेल, राहुल प्रकाश कोल, शुचिस्मिता मौर्या व जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह समेत अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी