भाजपा ने बनाई सुपर 30 की टीम, नीलकंठ होंगे को-आर्डिनेटर, श्रीकाशी विश्वनाथ धाम लोकार्पण की संभालेगी जिम्मेदारी

वाराणसी में आगामी 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कारिडोर का लोकार्पण करेंगे तो बाबा दरबार की भव्‍यता पूरे विश्‍व के सामने नजर आएगी। आयोजन को भी भाजपा की ओर से दिव्‍य और भव्‍य बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:15 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:15 AM (IST)
भाजपा ने बनाई सुपर 30 की टीम, नीलकंठ होंगे को-आर्डिनेटर, श्रीकाशी विश्वनाथ धाम लोकार्पण की संभालेगी जिम्मेदारी
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कारिडोर का लोकार्पण करेंगे तो बाबा दरबार की भव्‍यता पूरे विश्‍व के सामने नजर आएगी।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। श्रीकाशी विश्वनाथ धाम का 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री के हाथों लोकार्पण अवसर को भव्य बनाने के लिए तीन दिनी कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। भव्यता से समारोह आयोजन की जिम्मेदारी जिला प्रशासन के साथ ही भाजपा को भी दी गई है। इसे लेकर संगठन स्तर पर तैयारी तेज हो गई है। इसके लिए बनाई गई टीम को सुपर-30 नाम दिया गया है। वाराणसी में आगामी 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कारिडोर का लोकार्पण करेंगे तो बाबा दरबार की भव्‍यता पूरे विश्‍व के सामने नजर आएगी। आयोजन को भी भाजपा की ओर से दिव्‍य और भव्‍य बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है। 

इस टीम में सभी विधायक व बनारस के रहने वाले मंत्री शामिल होंगे। खास जिम्मेदारी धर्मार्थ कार्य, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री डा. नीलकंठ तिवारी को दी गई है। वह को-आर्डिनेटर की भूमिका में होंगे। यह पद संगठन व जिला प्रशासन के बीच सेतु का काम करेगा। इसके अलावा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव, एमएलसी अशोक धवन, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र सिंह आदि को शामिल किया गया है। सुपर 30 के अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों को लेकर मंथन जारी है।

बुधवार को पूरी टीम की घोषणा संभावित है। टीम में भाजपा के विभिन्न प्रकोष्ठ पदाधिकारियों को भी जोड़ा जाएगा। क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने बताया कि संगठन की तैयारी अंतिम चरण में है। सफाई अभियान, लोकार्पण के अवसर पर बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ को चढ़ाए गए विशेष प्रसाद के साथ ही कारिडोर निर्माण से जुड़ी जानकारियों को अंकित करते हुए प्रकाशित पंफलेट वितरण का कार्य संगठन ही उठाएगा। इसके अलावा ब्लाकवार ग्रामीणों को बाबा दर्शन व काशी भ्रमण की जिम्मेदारी भी संगठन पर ही होगी। हालांकि, क्षेत्रीय अध्यक्ष ने सुपर 30 टीम में शामिल पदाधिकारियों के नामों को उजागर नहीं किया। कहा कि जिम्मेदारियां तय होते ही इसे सार्वजनिक किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी