वाराणसी में बिस्मिल्लाह खां के दामाद को घंटों परेशान होने के बाद मिला मंडलीय अस्पताल में बेड

मंडलीय अस्पताल की व्यवस्था के ऊपर निशाना साधते हुये भारत रत्न बिस्मिल्ला खां के परिजनों का आरोप है कि बिस्मिल्ला खां के दामाद और शागिर्द उस्ताद अली अब्बास कि शनिवार को अचानक तबीयत खराब होने पर मुश्किल से बेड मिल सका।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 02:31 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 02:31 PM (IST)
वाराणसी में बिस्मिल्लाह खां के दामाद को घंटों परेशान होने के बाद मिला मंडलीय अस्पताल में बेड
बिस्मिल्ला खां के दामाद उस्ताद अली अब्बास कि शनिवार को अचानक तबीयत खराब होने पर मुश्किल से बेड मिल सका।

जागरण संवाददाता वाराणसी। मंडलीय अस्पताल की व्यवस्था के ऊपर निशाना साधते हुये भारत रत्न बिस्मिल्ला खां के परिजनों का आरोप है कि बिस्मिल्ला खां के दामाद और शागिर्द उस्ताद अली अब्बास कि शनिवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। जिन्हें परिवार वालों ने मंडलीय अस्पताल के इमरजेंसी में दिखाया जहां डा. ओम प्रकाश ने मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए भर्ती कर लिया है। लेकिन बेड खाली ना होने से भर्ती नहीं लिया जा रहा था।

काफी परेशान होने पर जब बेड नहीं मिला तब परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया इसके बाद मौके पर पहुंचे समाजसेवी अमन कबीर ने किसी तरह स्ट्रेचर की व्यवस्था कर मरीज उस्ताद अली अब्बास को वार्ड नंबर 10 में भर्ती कराया। परिजनों ने बताया कि मंडलीय अस्पताल के व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगाया और कहा कि जब भारत रत्न बिस्मिल्लाह खां के परिवार को बेड के लिए घंटों परेशान होना पड़ रहा है। तब एक आम जनता कितना परेशान होता होगा। इस बात को लेकर बिस्मिल्लाह खां के परिजन अस्‍पताल में काफी व्‍यथित भी नजर आए। 

chat bot
आपका साथी