बाइक सवार बदमाशों ने चेन के साथ ले गए यादगार लम्हें, भदोही में दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम

भदोही में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से चेन के साथ उनके यादगार लम्हें छिन ले गए। वह कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन बदमाश फरार होने में सफल रहे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 01:10 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 05:34 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने चेन के साथ ले गए यादगार लम्हें, भदोही में दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम
बाइक सवार बदमाशों ने चेन के साथ ले गए यादगार लम्हें, भदोही में दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम

भदोही, जेएनएन। गोपालपुर गांव के प्रदीप कुमार करवाचौथ पर अपनी पत्नी अनीता को चेन गिफ्ट दिया था।  दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से चेन के साथ उनके यादगार लम्हें छिन ले गए। वह कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन बदमाश फरार होने में सफल रहे। पीडि़त ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले में प्राथमिकी दर्ज करने में पुलिस हीलाहवाली करती रही।

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी प्रदीप कुमार ज्ञानपुर स्थित एक गैस एजेंसी में काम करते हैं। रविवार को दोपहर वह अपनी पत्नी अनीता के साथ बच्चे को दवा दिलाने के लिए जंगीगंज गया था। दवा दिलाकर बाइक से ही घर लौट रहा था। चकपड़ौना पहुंचने पर उसकी पत्नी अनीता ने गले से चेन निकालकर अपने हैंड बैग में रख लिया। वह जैसे ही बिहरोजपुर बांध के पास पहुंचे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी पत्नी के हाथ से हैंड बैग छिनकर बदरी गांव की ओर फरार हो गए। प्रदीप जब तक उसके पीछा करते तब तक वह आगे निकल चुके थे। उन्होंने बताया कि बैग में सोने की चेन, कान की बाली, पांच हजार नकद और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। बताया कि घटना के तुरंत बाद ही घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई थी।

ताबड़तोड़ हो रही लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम

जिले में ताबड़तोड़ हो रही लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम है। ऊंज क्षेत्र में बाइक और आभूषण लूट की घटनाओं का खुलासा अभी तक पुलिस नहीं कर पाई है। बाइक लूट के मामले में तीन दिन बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज की थी। इस मामले में डिप्टी सीएम तक हस्तक्षेप करना पड़ा था। हाइवे पर दुस्साहसिक तरीके से हो रही लूट से पुलिस की सक्रियता की पोल खुल गई है। कई मामलों में अभी तक पर्दाफाश करने में पुलिस असफल ही है।

chat bot
आपका साथी