गाजीपुर में बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, पुलिस अधिकारियों ने लिया जायजा

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई। जंगीपुर थानाक्षेत्र के खलिसापुर गांव निवासी जितेंद्र यादव जंगीपुर में फर्नीचर की दुकान करते थे। प्रतिदिन की तरह रविवार को भी वह बाइक से अपनी दुकान खोलने के लिए निकले थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:31 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 01:31 PM (IST)
गाजीपुर में बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, पुलिस अधिकारियों ने लिया जायजा
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई।

गाजीपुर, जागरण संवाददाता। जंगीपुर थानाक्षेत्र के यादव मोड़ के पास रविवार की सुबह 10 बजे बाइक सवार हमलावरों ने जितेंद्र यादव (30) की गोली मार कर हत्या कर दी और असलहा लहराते हुए मौके से भाग निकले। घटना के बाद मौके पर अफरा- तफरी मच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई। जंगीपुर थानाक्षेत्र के खलिसापुर गांव निवासी जितेंद्र यादव जंगीपुर में फर्नीचर की दुकान करते थे। प्रतिदिन की तरह रविवार को भी वह बाइक से अपनी दुकान खोलने के लिए निकले।

अभी वह जंगीपुर बाजार में यादव मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी और भाग निकले। गोली लगने के बाद जितेंद्र गिर गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद धड़ाधड़ दुकानें बंद होने लगी। पुलिस घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, लेकिन उपचार के दौरान जितेंद्र ने दम तोड़ दिया। इधर हत्या की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह भी मौके पर पहुंचे और मौके पर जांच-पड़ताल की। थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। पुलिस अपने स्तर से बदमाशों की घेराबंदी में लगी हुई है। उधर हत्या की सूचना पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से पूरा गांव स्तब्ध है।

पुलिस के अनुसार सुबह वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। परिजनों और करीबियों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने उम्‍मीद जताया कि जल्‍द ही हत्‍या में शामिल आरोपित के चेहरे सामने होंगे और सभी आरोपित पुलिस हिरासत में होंगे। पूछताछ के दौरान कुछ सुराग मिले हैं, उस आधार पर पुलिस टीम कार्रवाई की तैयारी कर रही है। 

chat bot
आपका साथी