जौनपुर में देर रात बिजली के पोल से टकराकर बाइक पर सवार ससुर और दामाद की हुई मौत

लखनऊ-बलिया मार्ग स्थित सारी मोड़ के पास बिजली के पोल से टकराकर नशे में धुत बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार देर रात की है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 11:44 AM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:41 PM (IST)
जौनपुर में देर रात बिजली के पोल से टकराकर बाइक पर सवार ससुर और दामाद की हुई मौत
जौनपुर में देर रात बिजली के पोल से टकराकर बाइक पर सवार ससुर और दामाद की हुई मौत

जौनपुर, जेएनएन। बलिया-लखनऊ राज्यमार्ग पर सारी मोड़ के पास गुरुवार की देररात तेज रफ्तार बाइक के बिजली के पोल से टकरा जाने से ससुर व दामाद की मौत हो गई। दामाद ने घटनास्थल पर ही जबकि ससुर ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा। एक अन्य युवक को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस का कहना है कि हादसा नशे में होने के कारण हुआ। घटना को लेकर दो परिवारों में कोहराम मच गया है। 

रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई रहने वाला सरपतहां थाना क्षेत्र के मनवल गांव का विनोद उर्फ नेबूलाल (30) कुछ दिनों पहले घर आया था। गुरुवार को दोपहर में वह अपने मित्र सुभाष निवासी हरपुर गढ़वा थाना अखंडनगर जिला सुल्तानपुर को साथ लेकर बाइक से ससुराल (चिल्ही रामपुर) सुकर्णाकलां गया था। जहां से देररात लौटते समय उसने अपने ससुर भागीरथी (60) को भी साथ ले लिया। सारी मोड़ पार करने के बाद तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे गड़े बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में विनोद उर्फ नेबूलाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भागीरथी व सुभाष घायल हो गए।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बिजली का पोल टूटकर गिर गया। आस-पास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। सुभाष को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी देे दी गई जबकि भागीरथी को हालत नाजुक होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान भागीरथी ने शुक्रवार की सुबह नौ बजे दम तोड़ दिया। शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक छानबीन के बाद पुलिस ने बताया कि बाइक सवारों का नशे में होना दुर्घटना का कारण बना। 

chat bot
आपका साथी