आजमगढ़ में नीलगाय से टकराकर पेड़ से भिड़ी बाइक, हादसे में दो युवकों की मौत

देर रात बाइक को नीरज चला रहे थे। घर से लगभग दो किलोमीटर पहले कंधियापुर स्कूल के पास पहुंचे थे कि सड़क पर अचानक नीलगाय सामने आ जाने से बाइक उससे टकरा गई और उसके बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से जा भिड़ी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 11:53 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 11:53 AM (IST)
आजमगढ़ में नीलगाय से टकराकर पेड़ से भिड़ी बाइक, हादसे में दो युवकों की मौत
सड़क पर अचानक नीलगाय सामने आ जाने से बाइक उससे टकरा गई।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। दीदारगंज थाना क्षेत्र के कंधियापुर स्थित स्कूल के समीप मंगलवार की रात पेड़ से टकराकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। दीदारगंज क्षेत्र के महमूदपुर गांव के नीरज यादव (28) और अभिषेक यादव मंगलवार की रात किसी काम से हुब्बीगंज बाजार गए थे। वहां से मोटरसाइकिल से लौट रहे थे कि हादसा हो गया।

परिजनों के अनुसार बाइक को नीरज चला रहे थे। घर से लगभग दो किलोमीटर पहले कंधियापुर स्कूल के पास पहुंचे थे कि सड़क पर अचानक नीलगाय सामने आ जाने से बाइक उससे टकरा गई और उसके बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से जा भिड़ी। इस हादसे में नीरज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल अभिषेक को शाहगंज (जौनपुर) स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां से रेफर करने के बाद परिवार के लोग अभिषेक को लेकर फूलपुर कस्बे के एक निजी अस्पताल पहुंचे, लेकिन डाक्टर ने अस्पताल गेट से ही जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। स्वजन अभिषेक को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते में सरायमीर के समीप अभिषेक की भी सांसें थम गईं। एक के बाद दूसरे युवक की मौत की खबर पर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

परिजनों के अनुसार डाक्‍टरों के इधर से उधर रेफर करने की वजह से समय से इलाज नहीं मिल पाने की वजह से ही मौत हो गई। परिजन काफी प्रयास कर अस्‍पतालों में भर्ती कराने का असफल प्रयास करते रहे लेकिन नीरज के बाद अभिषेक ने भी समय से इलाज न मिल पाने की वजह से दम तोड़ दिया। स्‍थानीय लोगों के अनुसार क्षेत्र में नीलगायों का झुंड अचानक सामने आ जाने की वजह से कई बार हादसे में लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी