सामुहिक दुराचार मामले में भोजपुरी गायक राजेश परदेशी का बयान दर्ज, साक्ष्य जुटाने में जुटी पुलिस

भदोही, गोपीगंज थाना में गायक राजेश परदेशी का बयान दर्ज करवाती पुलिस।
Publish Date:Thu, 22 Oct 2020 06:56 PM (IST) Author: Saurabh Chakravarty

भदोही, जेएनएन। विधायक विजय मिश्र सहित तीन पर दर्ज सामुहिक दुराचार के मामले में गुरुवार को भोजपुरी गायक राजेश परदेशी का बयान दर्ज किया गया है। पीडि़ता ने पुलिस को दिए गए बयान में विधायक से मुलाकात कराने का आरोप लगाया था। विवेचना कर रही गोपीगंज पुलिस साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।

वाराणसी की एक गायिका ने गोपीगंज कोतवाली में सामुहिक दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया  है कि वर्ष 2014 में विधायक एक कार्यक्रम में बुलाए थे। जब वह कपड़ा बदलने के लिलए चेंजिंग रूम में गई तो वह अचानक घुस आए और दुष्कर्म किया। बेटे विष्णु और पौत्र विकास को छोडऩे के लिए कहा तो वह भी बारी-बारी से उसके साथ संबंध स्थापित किए। पीडि़ता ने पुलिस को इसका वीडियो चैट आदि भी उपलब्ध कराया है। 21 अक्टूबर को दिए बयान में उसने भोजपुरी गायक राजेश परदेशी का नाम लिया था। पुलिस ने गायक को नोटिस जारी कर बयान दर्ज कराने को कहा था। गायब परदेशी कोतवाली में उपस्थित होकर बयान दर्ज कराया। दिए गए बयान में उन्होंने कहा है कि उसने सांस्कृतिक एवं धार्मिक अनुष्ठान के अलावा राजनीतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग की है। शाम को पारिश्रमिक लेने के बाद चली जाती थी। इस बीच वह किससे मिल रही थी यह जानकारी उन्हें नहीं है। इधर चार साल से पीडि़ता के साथ वह कोई कार्यक्रम भी नहीं किया है। हो सकता है कि वह किसी राजनीतिक कार्यक्रम से विजय मिश्र से मिली हो लेकिन उससे उसका  कोई  लेना-देना नहीं है।

कस्टम विभाग भी जारी चुका है नोटिस

पीडि़ता द्वारा अभी तक वाराणसी, प्रयागराज सहित अन्य जिलों में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने का आडियो और एफआइआर कापी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी लेकिन गुरुवार को एक नया मामला भी सामने आ गया। वर्ष 2018 में कोलकाता एयरलाइन पर पकड़े जाने पर कस्टम विभाग ने विदेशी मुद्रा स्मगलिंग के मामले में पीडि़ता के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.