भदोही में अब डी-5 गैंग पर कसेगा शिकंजा, शातिर अप्पू भाट की पुलिस कर रही तलाश

शातिर अपराधी दीपक को मार गिराने के बाद अब भदोही पुलिस की निगाह मुख्तार गैंग के अपराधियों के अलावा डी-5 गैंग पर टिक गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 05:28 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 05:28 PM (IST)
भदोही में अब डी-5 गैंग पर कसेगा शिकंजा, शातिर अप्पू भाट की पुलिस कर रही तलाश
भदोही में अब डी-5 गैंग पर कसेगा शिकंजा, शातिर अप्पू भाट की पुलिस कर रही तलाश

भदोही, जेएनएन। शातिर अपराधी दीपक को मार गिराने के बाद अब पुलिस की निगाह मुख्तार गैंग के टॉप-10 अपराधियों के अलावा डी-5 गैंग पर टिक गई है। जनपद में वाहन, पशु तस्करी के साथ ही साथ शूटर और माफिया के छह गैंग पंजीकृत हैं। इसमें पूर्व विधायक का एक गैंग आइजी के यहां से पंजीकृत था। पंजीकृत गैंग में शामिल सभी सदस्यों की एक बार फिर हिस्ट्रीशीट खोली जा रही है। वह हर समय पुलिस की निगरानी में रहेंगे। डी-5 गैंग में शामिल शातिर बदमाश अप्पू भाट की तलाश की जा रही है।

बहुत पुराने हो चुके हैं दो गैंग

जनपद में माफियाओं का गैंग बहुत पुराना हो चुका है। पुलिस अब उस गैंग में शामिल माफिया का नाम भी नहीं बताना चाहती है। वह इसलिए में उसमें अधिसंख्य की मौत हो गई है तो जो बचे भी हैं वह वृद्ध हो चुके हैं। गैंग के सदस्यों की सक्रियता भी बहुत कम हो गई है। इसके बाद भी वह हर समय पुलिस के लोकेशन पर रहते हैं।

हाइवे पर सक्रिय रहत है डी-5 गैंग

डी-5 गैंग हाईवे पर वाहनों को लूटने के साथ ही साथ पशु तस्करी भी करता है। इस गैंग में जंगीगंज का रेहान उर्फ मुन्ना, शकील उर्फ मुर्गा और अप्पू भाट सहित अन्य शामिल हैं। एक दो बदमाशों को पुलिस जेल भेज चुकी है जबकि इसमें शामिल अप्पू भाट पुलिस की रिकार्ड में वांछित चल रहा है। कानपुर के बहुचर्चित प्रकरण विकास दुबे में अलर्ट मोड में आई पुलिस अब अपराधियों पर झपट्टा मारने की पूरी तैयारी कर चुकी है।

पंजीकृत गैंग में शामिल सदस्यों की सक्रियता पर पूरी नजर रखी जा रही है

पंजीकृत गैंग में शामिल सदस्यों की सक्रियता पर पूरी नजर रखी जा रही है। सभी सदस्यों की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। इसमें कई बदमाशों को जेल भी भेजा जा चुका है। बाहर रहने वाले बदमाश पुलिस की निगरानी में रहेंगे।

- रामबदन सिंह, एसपी।

chat bot
आपका साथी