भदोही में तीन अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, कंटेनर से 1.91 क्विंटल गांजा पुलिस ने किया बरामद

तस्कारों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि ये गांजा उड़ीसा और आंध्र प्रदेश से कम दामों पर खरीदते थे और चंदौली वाराणसी भदोही जौनपुर व प्रयागराज में महंगे दामों पर बेचते थे। भदोही के बबलू उर्फ जटाशंकर सिंह एवं अशोक पटेल हसनैन को खेप दी जाती है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 01:09 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 01:38 PM (IST)
भदोही में तीन अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, कंटेनर से 1.91 क्विंटल गांजा पुलिस ने किया बरामद
तस्कारों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि ये गांजा उड़ीसा और आंध्र प्रदेश से कम दामों पर खरीदते थे।

भदोही, जेएनएन। थाना और क्राइम ब्रांच पुलिस ने सोमवार को तीन अंतरराज्यीय तस्करों काे गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इस दौरान उनके पास से लगभग 1.91 क्विंटल गांजा बरामद हुआ है। पुलिस को तस्‍करों के पास से कंटेनर, कार और तीन ट्रैक्टर भी मिले हैं। तस्‍करों से पूछताछ के बाद आवश्‍यक जानकारी लेकर पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। पुलिस अब उनसे पूछताछ के आधार पर कारोबार से जुड़े अन्‍य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है।

सोमवार को एसपी रामबदन सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि तीनों का नेटवर्क प्रयागराज, भदोही, मीरजापुर समेत बिहार के कई जिलों में है। ये सभी लाेग हाईवे के जरिये गांजा की काफी समय से तस्करी करते थे। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन ओवरब्रिज पश्चिमी तरफ से इन्हें पकड़ने में सफलता मिली है। तस्कारों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि ये गांजा उड़ीसा और आंध्र प्रदेश से कम दामों पर खरीदते थे और चंदौली, वाराणसी, भदोही जौनपुर व प्रयागराज में महंगे दामों पर बेचते थे।

पूछताछ में बताया ह‍ि भदोही के बबलू उर्फ जटाशंकर सिंह एवं अशोक पटेल हसनैन को खेप दी जाती है। पकड़े गये तस्कर समीर शेख ठाणे महाराष्ट्र, अमरेंद्र यादव थाना असव सिवान और लालजी यादव निवासी सिवान बिहार को पुलिस ने लिखा पढ़ी के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार सभी तस्‍कर लंबे समय से सक्रिय थे और पुलिस को चुनौती दे रहे थे। उनकी सक्रियता के बाबत सटीक सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने सक्रियता के साथ कार्रवाई करते हुए तस्‍करों को गांजा के साथ पकड़ लिया। पूछताछ में तस्‍करों ने इस कारोबार से जुड़ अन्‍य लोगों के बारे में भी जानकारी दी है। वहीं पुलिस अारोपितों को जेल भेजने के साथ ही अन्‍य लोगों की पड़ताल में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी