चंदौली में बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को रंगदारी में मारी गोली, बदमाश मौके से फरार

बैंक की शाखा से गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए। इस दौरान मौके पर बदमाश गोली मारकर तेजी से फरार हो गए। वहीं जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल बैंक संचालक से पूछताछ कर बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 10:54 AM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 11:49 AM (IST)
चंदौली में बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को रंगदारी में मारी गोली, बदमाश मौके से फरार
बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र फगुनिया में काली पल्सर सवार दो बदमाश सुबह आ धमके।

चंदौली, जागरण संवाददाता। सदर कोतवाली क्षेत्र के खगरिया गांव स्थित एक बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र फगुनिया में काली पल्सर सवार दो बदमाश सुबह आ धमके। इस दौरान ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मचारी से पैसे की मांग करने लगे। संचालक द्वारा न देने पर पिस्टल से पेट में गोली मारकर पैसे से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे मगर भीड़ की वजह से वह भाग निकले। वहीं स्‍थानीय लोग बैंक की शाखा से गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए। इस दौरान मौके पर बदमाश गोली मारकर तेजी से फरार हो गए। वहीं जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल बैंक संचालक से पूछताछ कर बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं घायल को लोगों के सहयोग से तुरंत ही अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां पर इलाज चल रहा है। 

वारदात की जानकारी होने के बाद आनन फानन पुलिस ने वायरलेस सेट पर मैसेज पास कर अलर्ट जारी किया। आस पास के रास्‍तों पर पुलिस टीम ने सघन जांच शुरू कर दी लेकिन बदमाश सुबह 11 बजे तक पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़ सके थे। दूसरी ओर पुलिस इस मामले की जांच करने के साथ ही आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी तलाश कर अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही है। 

बड़ौदा यूपी बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मचारी जितेंद्र प्रसाद गोंड को सुबह बदमाशों ने लूट की नीयत से गोली मारकर घायल कर दिया और सकलडीहा की ऒर फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी वहीं उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पुलिस अधिकारी व कई थानों की पुलिस पहुंच गई। ग्राहक सेवा केंद्र का कर्मचारी सुबह बैंक खोल रहा था, उसी दौरान पल्सर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे औऱ 10 हजार रंगदारी मांगने लगे। विरोध करने पर बदमाश उनसे रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। एक बदमाश ने गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया। घायल कर्मचारी बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा गांव का निवासी है। वह अपने रिश्तेदार जगदीश प्रसाद द्वारा संचालित बड़ौदा यूपी बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में कर्मचारी है।

chat bot
आपका साथी