बलिया निवासी सिपाही ने वाराणसी पुलिस लाइन में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

समूचा गांव इस खबर से स्तब्ध हो गया। सूचना मिलते ही मृतक सिपाही का पूरा परिवार वाराणसी के लिए रवाना हो गया। वहीं इस खबर ने पूरे गांव का माहौल गमगीन कर दिया। जानकारी होने के बाद परिजन भी सुबह ही शव को लेने के लिए रवाना हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:20 PM (IST)
बलिया निवासी सिपाही ने वाराणसी पुलिस लाइन में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी
सूचना मिलते ही मृतक सिपाही का पूरा परिवार वाराणसी के लिए रवाना हो गया।

बलिया/वाराणसी, जागरण संवाददाता। वाराणसी में तैनात बांसडीह क्षेत्र के छाता गांव निवासी सिपाही बब्बन राम की मौत की सूचना मिलते ही जहां एक तरफ पूरे परिवार में मातम छा गया वहीं समूचा गांव इस खबर से स्तब्ध हो गया। सूचना मिलते ही मृतक सिपाही का पूरा परिवार वाराणसी के लिए रवाना हो गया। वहीं इस खबर ने पूरे गांव का माहौल गमगीन कर दिया। जानकारी होने के बाद परिजन भी सुबह ही शव को लेने के लिए रवाना हो गए। 

जानकारी होने के बाद मृतक के दरवाजे पर लोगों की भीड़ जुटने लगी और आस पास की महिलाएं उनमें दरवाजे पर बैठकर शोक मनाती रहीं। बकौल ग्रामीण मृतक बब्बन शराब का आदी तो था लेकिन उसका स्वभाव बेहद सहज और शांत था। ग्रामीणों के बीच वह काफी लोकप्रिय भी था। युवावस्था से ही फुटबॉल का बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ बब्बन काफी हंसमुख और मिलनसार स्वभाव का था। जिस कारण उसकी मौत की खबर पर लोगों को सहसा यकीन भी नही हो रहा था। लगभग दो माह पूर्व वह जब गांव आया था तो उसके हाव् भाव और मुखमुद्रा से किसी भी ग्रामीण को यह अंदाजा नही हुआ कि इसके अंदर क्या चल रहा है। सब ठीक ही चल रहा था और बुधवार की सुबह बब्बन के मौत की सूचना आ पंहुची।

जिसके बाद पत्नी रमावती अपने बच्चों के साथ तत्काल वाराणसी के लिए रवाना हो गयी। ग्रामीणों के अनुसार बब्बन दो बेटे दो पुत्रियों और पत्नी के साथ एक भरे पूरे परिवार में काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा था। सरकारी नौकरी होने की वजह से पैसे आदि की भी कोई समस्या नही थी बावजूद इसके उसने ऐसा कदम क्यों उठाया इसे लेकर ग्रामीण भी असमंजस में पड़े हुए हैं। घटना को लेकर गांव में चौतरफा चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं वाराणसी में आत्‍महत्‍या की जानकारी होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी