Ballia Murder case : दुर्जनपुर हत्‍याकांड का मुख्य आरोपित धीरेंद्र तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

बलिया में दुर्जनपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिमांड पर लेने के लिये पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में आवेदन दिया था अब इस मामले में आज बुधवार को सुनवाई होगी। न्यायालय से पुलिस ने सात दिनों की पीसीआर (पुलिस कस्टडी रिमांड) देने का अनुरोध किया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 11:19 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:54 PM (IST)
Ballia Murder case : दुर्जनपुर हत्‍याकांड का मुख्य आरोपित धीरेंद्र तीन दिन के पुलिस रिमांड पर
धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिमांड पर लेने के लिये पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में आवेदन दिया था।

बलिया, जेएनएन। दुर्जनपुर में गोलियां बरसाकर हत्‍या करने वाले धीरेंद्र प्रताप को आखिरकार पुलिस रिमांड के लिए 22-24 अक्‍टूबर तक के लिए भेज दिया गया है। बुधवार को इस मामले की सुनवायी करते हुए अदालत ने पुलिस के सात दिनों के मांगे गए रिमांड के सापेक्ष तीन दिनों का रिमांड दोपहर बाद स्‍वीकार किया है। तीन दिनों की रिमांड मिलने के बाद पुलिस हत्‍यारोपित धीरेंद्र को कस्‍टडी में लेने की तैयारी में जुट गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित से असलहा भी बरामद करना है साथ ही आरोपित को संरक्षण देने वालों की भी जानकारी प्राप्‍त करनी है।

दुर्जनपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिमांड पर लेने के लिये पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में आवेदन दिया था अब इस मामले में आज बुधवार को इस बाबत सुनवाई हुई और पुलिस को तीन दिन की रिमांड मिल गई। हालांकि न्यायालय से पुलिस ने सात दिनों की पीसीआर (पुलिस कस्टडी रिमांड) देने का अनुरोध किया था। गोलीकांड में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के साथ ही वारदात की कडियों को जोड़ने के लिये पुलिस ने कोर्ट से हत्‍यारोपित रिमांड मांगा था। उधर दुर्जनपुर में विभिन्न राजनीतिक दलों व संगठनों के नेताओं तथा पदाधिकारियों के पहुंचने का क्रम जारी है। तनाव के कारण मद्देनजर दुर्जनपुर पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है।

chat bot
आपका साथी