बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के गायब होने का इंटरनेट मीडिया पर पोस्टर वायरल, कोरोना काल के बाद से लापता

बुधवार को बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के लापता होने का पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इस पोस्टर में भाजपा के चुनाव चिन्ह को उल्टा दिखाया गया है। साथ ही बलियावासी की तरफ से कहा गया है कि कोरोना काल के बाद से सांसद गायब हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:26 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:26 AM (IST)
बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के गायब होने का इंटरनेट मीडिया पर पोस्टर वायरल, कोरोना काल के बाद से लापता
सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के लापता होने का पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

बलिया, जेएनएन। कोरोना काल में दवा और ऑक्सीजन के लिए परेशान जनता अब जनप्रतिनिधियों को  तलाश करने लगी है। इसे लेकर इंटरनेट मीडिया पर लोग कई तरह के पोस्ट डालने लगे हैं। बुधवार को बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के लापता होने का पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इस पोस्टर में भाजपा के चुनाव चिन्ह को उल्टा दिखाया गया है। साथ ही बलियावासी की तरफ से कहा गया है कि कोरोना काल के बाद से सांसद गायब हैं। जहां कहीं भी दिखने पर सूचित करने की बात भी लिखी है।

यह पोस्टर तब वायरल हुआ है, जब विधायक सुरेंद्र सिंह की सक्रियता इधर बीच कुछ ज्यादा ही बढ़ी है। उन्होंने बुधवार को ही पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। चूंकि दोनों दिग्गजों के बीच मनमुटाव लंबे समय से चल रहा है, इसलिए प्रकरण को लेकर चर्चाएं भी होने लगी हैं।

विधायक की मांग, पश्चिम बंगाल में लगाएं राष्ट्रपति शासन

बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग उठाई है। विधायक ने भाजपा व आरएसएस के शीर्ष नेतृत्व के यहां गुहार लगाई है कि हालात को देखते हुए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से वहां राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की जाए। वहां की स्थिति नियंत्रित होने व अमन चैन कायम हो जाने के बाद सरकार बनाने का बुलावा भेजा जाए। बुधवार को बैरिया में पत्रकार वार्ता में विधायक ने कहा कि हम लोगों के क्षेत्र के हजारों लोग पश्चिम बंगाल में रोजी रोजगार में लगे हैं। उन लोगों से जो सूचनाएं मिल रही हैं वह बहुत ही भयावह है।

पश्चिम बंगाल में प्रजातंत्र लगभग समाप्त हो चुका है। वहां लगता है कि जम्मू-कश्मीर जैसे हालात पैदा हो जाएंगे। वहां बीजेपी का नाम लेने वाले लोग मारे जाएंगे। बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वहां हिंसा हो रही है। वहां टीएमसी और राजनीति का नारा है लेकिन वास्तव में उन सभी के तरफ से देश को कमजोर करने का एक इशारा मिल रहा है। इस पर अगर तत्काल अंकुश नहीं लगा तो परिस्थितियां और भयावह और बेकाबू हो जाएंगी।

chat bot
आपका साथी