बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीएम अदिति सिंह को कहा संवेदनहीन अधिकारी

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को बैरिया में पत्रकारों को बताया कि सोमवार को जिलाधिकारी से बातचीत के बाद पूरे प्रकरण को आयुक्त आजमगढ़ प्रमुख सचिव खाद्य व रसद व प्रमुख सचिव कृषि से इस बाबत बात की है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:17 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:17 PM (IST)
बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीएम अदिति सिंह को कहा संवेदनहीन अधिकारी
बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने जिलाधिकारी आदिति सिंह पर किसानों के प्रति संवेदनहीनता का आरोप लगाया है।

बलिया, जेएनएन। बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने जिलाधिकारी आदिति सिंह पर किसानों के प्रति संवेदनहीनता का आरोप लगाते हुए कहा है कि क्षेत्र के सरकारी गेंहू क्रय केन्द्रों पर व्याप्त दुर्व्यवस्था व किसानों के होने वाली परेशानी के लिए जिम्मेवार हैं। विधायक ने कहा कि बार-बार आग्रह के बावजूद बेलहरी में साधन सहकारी समिति पर गेहूं क्रय शुरू नहीं हो पाया। वहीं सोनबरसा में भी केवल कुछ विशेष लोगों की ही खरीदारी हो रही है। किसानों को यहां भारी परेशानी हो रही है।

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को बैरिया में पत्रकारों को बताया कि सोमवार को जिलाधिकारी से बातचीत के बाद पूरे प्रकरण को आयुक्त आजमगढ़, प्रमुख सचिव खाद्य व रसद व प्रमुख सचिव कृषि से इस बाबत बात की है। आग्रह किया है कि सभी किसानों से सुविधा जनक तरीके से गेहूं की खरीदारी शुरू कराई जाय। विधायक ने कहा कि दो दिन के अंदर अगर व्यवस्था में सुधार नहीं होता है तो जिलाधिकारी के बंगले के सामने धरने पर बैठूंगा। मेरे लिए मेरे क्षेत्र की जनता ही सबकुछ है और जनता के लिए मैं किसी भी हद तक जा सकता हूं।

chat bot
आपका साथी