भदोही में बाहुबली विधायक विजय मिश्र की नहीं हो सकी पेशी, वारंट जारी कर होगी तिथि निर्धारित

विधायक विजय मिश्र की शुक्रवार को कोर्ट में पेशी नहीं हो सकी। वारंट बी जारी कर उनको पेश करने का आदेश दिया गया था। जेल प्रशासन ने कोर्ट को इस बाबत पत्र भेजकर अवगत कराया कि पर्याप्त पुलिस की व्यवस्था न होने से पेशी नहीं कराई जा सकी।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:15 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 04:15 PM (IST)
भदोही में बाहुबली विधायक विजय मिश्र की नहीं हो सकी पेशी, वारंट जारी कर होगी तिथि निर्धारित
चर्चित बाहुबली विधायक विजय मिश्र की शुक्रवार को कोर्ट में पेशी नहीं हो सकी।

भदोही, जेएनएन। जिले के चर्चित बाहुबली विधायक विजय मिश्र की शुक्रवार को कोर्ट में पेशी नहीं हो सकी। कोर्ट की ओर से वारंट बी जारी कर उनको पेश करने का आदेश दिया गया था। जेल प्रशासन ने कोर्ट को इस बाबत पत्र भेजकर अवगत कराया कि पर्याप्त पुलिस की व्यवस्था न होने से पेशी नहीं कराई जा सकी। अब फिर से विवेचक की ओर से कोर्ट अर्जी दाखिल की जाएगी। इसके पश्चात वारंट बी जारी कर पेशी की तिथि निर्धारित की जाएगी।

वहीं आगरा सेंट्रल जेल में निरुद्ध भदोही विधायक विजय मिश्रा को गारद नहीं मिलने की वजह से शुक्रवार को भदोही कोर्ट नहीं ले जाया जा सका। रिश्तेदार का फार्म हाउस और मकान हड़पने के मामले में उनकी पेशी होनी थी। भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा को पिछले साल अगस्त को गिरफ्तार किया गया था।

उनको बीते वर्ष अक्टूबर, 2020 को आगरा सेंट्रल जेल स्थानांतरित किया गया था। वहीं विधायक को शुक्रवार को भदोही कोर्ट में पेश करना था। राज्यपाल के कार्यक्रम और माघ मेला में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगने की वजह से गारद उपलब्ध नहीं कराई जा सकी। इसके बाद सुरक्षा कारणों को देखते भदोही कोर्ट पेशी के लिए उनको नहीं लाया जा सका। 

chat bot
आपका साथी