वाराणसी में आटो चालकों ने की हड़ताल, सड़कों पर दैनिक यात्रियों का हाल बेहाल

काशी में आटो चालकों की हड़ताल होने से सुबह से ही सड़कों पर लोग पैदल नजर आए, प्रमुख मार्गों पर वाहनाें का टोटा होने से लोग ऑटो का इंतजार करते नजर आए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 10:28 PM (IST)
वाराणसी में आटो चालकों ने की हड़ताल, सड़कों पर दैनिक यात्रियों का हाल बेहाल
वाराणसी में आटो चालकों ने की हड़ताल, सड़कों पर दैनिक यात्रियों का हाल बेहाल

वाराणसी, जेएनएन। काशी में आटो चालकों की हड़ताल होने से सुबह से ही सड़कों पर लोग पैदल नजर आए। प्रमुख मार्गों पर वाहनाें का टोटा होने से लोग आटो का इंतजार करते नजर आए। दरअसल एसपी यातायात पर मनमानी का आरोप लगाते हुए करीब 1500 से अधिक ऑटो चालक हड़ताल पर हैं। संगठन पदाधिकारी अजय चौबे ने बताया कि एसपी ट्रैफिक को कई बार सुझाव दिए गए जिन्हें दरकिनार कर वो नए प्रतिबंध लागू कर रहे हैं।

अपनी मांगों के समर्थन में ऑटो चालक सैकड़ों की संख्या में डीएम को ज्ञापन देने जा रहे हैं। हड़ताल के चलते सिटी बसों में खचाखच भीड़ दिखाई दी। स्टेशन के आस पास कुछ ऑटो दूसरे संगठनों के चल रहे हैं लेकिन वो नाकाफी साबित हो रहे हैं। रवींद्रपुरी में भी जाम को देखते हुए क्यूआरटी धारक ई रिक्शा और ऑटो संचालन के फैसले के बाद से ही ऑटो चालकों ने उबाल है। 

मंगलवार को अाटो की हड़ताल होने से रिक्‍शा चालकों की पौ बारह रही। वहीं कैब व ओला कार चालकों की काफी डिमांड रही। जो सवारी वाहन नजर भी आए वही मुंहमांगी कीमत की बात करते नजर आए। दूसरी ओर हड़ताल की बाबत सिटी बस अधिकारी एसएन पाठक ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए बाबतपुर समेत अन्य रूटों पर सिटी बसों की अतिरिक्त व्यवस्था के साथ ही फेरों में वृद्धि की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी