तीर मारकर खेत में काम कर रही पत्नी को किया घायल, अस्‍पताल में हालत गंभीर

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के रिजुल गांव में शु्क्रवार शाम करीब पांच बजे पति ने पत्नी पर तीर से हमला कर घायल कर दिया, परिजनों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 08:11 PM (IST)
तीर मारकर खेत में काम कर रही पत्नी को किया घायल, अस्‍पताल में हालत गंभीर
तीर मारकर खेत में काम कर रही पत्नी को किया घायल, अस्‍पताल में हालत गंभीर

सोनभद्र, जेएनएन। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के रिजुल गांव में शु्क्रवार की शाम करीब पांच बजे पति ने अपनी पत्नी पर तीर से हमला कर घायल कर दिया। परिजनों ने उसे सीएचसी घोरावल में भर्ती कराया। वहां हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के कोरट गांव निवासी लीलावती (40) पत्नी रामप्रसाद के बीच पूर्व में अक्सर विवाद होता था। इसी विवाद के कारण लीलावती एक साल पहले अपने मायके रिजुल चली गई। वहीं पर रह रही थी। पति-पत्नी के बीच काफी दूरी बन गई थी। इसी बीच शुक्रवार को लीलावती अपने पिता के घर से थोड़ी दूरी पर स्थित खेत में बोझ उठाने गई थी। बोझ उठा रही थी तभी पास में छिपकर रामप्रसाद ने तीर से हमला कर दिया। तीर लीलावती के जांघ में लगी और वह गिर गई।

इसके बाद पति दौड़कर उसके पास पहुंचा और हाथ में लिए दूसरे तीर से चेहरे पर तीन-चार बार प्रहार कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लीलावती के पिता वीरे घटनास्थल की ओर दौड़े तब तक आरोपित पति फरार हो गया। डायल 100 की मदद से उसे सीएचसी घोरावल ले जाया गया। वहां से डाक्टरों ने रेफर कर दिया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आशीष कुमार सिंह ने बताया कि महिला का इलाज चल रहा है। आरोपित को भी पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई है।

chat bot
आपका साथी