वाराणसी में मंडुआडीह थाने की एक दिन की थानाध्‍यक्ष पर धारदार हथियार से हमला

वाराणसी के मंडुआडीह थाने की एक दिन की थानाध्यक्ष बनी दसवींं की छात्रा के ऊपर शुक्रवार को बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 05:11 PM (IST)
वाराणसी में मंडुआडीह थाने की एक दिन की थानाध्‍यक्ष पर धारदार हथियार से हमला
एक दिन की थानाध्यक्ष के ऊपर शुक्रवार को बदमाशों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

वाराणसी, जेएनएन। जिले के मंडुआडीह थाने की एक दिन की थानाध्यक्ष दसवींं की छात्रा के ऊपर शुक्रवार को  अज्ञात ने चाकू जैसे धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस भी जांंच पड़ताल में जुट गई। हालांकि, शाम तक कोई आरोपी पकड़ा नहीं जा सका था। बीते दिनों ही विश्‍व बालिका दिवस के मौके पर दसवीं की छात्रा को मंडुआडीह में एक दिन का थानाध्‍यक्ष भी बनाया गया था। 

पीडिता के अनुसार अपने स्कूल से वह घर मड़ौली की ओर जा रही थी कि तभी घूंंघट में एक महिला ने उसे सड़क पर ही रोक दिया और रोककर सिर पर कुछ घुमाने लगी। इतने में छात्रा ने कहा कि ये क्या कर रही हो तो पूछने के बाद ही किसी नुकीली चीज से उस पर हमला करके कार से भाग गई। परिजनों के अनुसार छात्रा की कलाई में गहरी चोट आई है। फिलहाल पिता ने एक निजी चिकित्सालय में पीडिता को भर्ती कराया है।  पीडिता के अनुसार थाने से महज कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है। 

मंडुआडीह थाना क्षेत्र के मड़ौली गांव की रहने वाली कक्षा 10 की छात्रा को विश्व बालिका दिवस के मौके पर एक दिन का मंडुआडीह थानाप्रभारी का चार्ज दिया गया था। विश्व बालिका दिवस के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में मंडुआडीह थाने में पहुंचकर थानाध्यक्ष महेंद्र राम प्रजापति से एक दिन के लिए चार्ज लेते हुए थाना परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान थाने पर आए फरियादियों का प्रार्थना पत्र पढ़कर तत्काल त्वरित कार्रवाई का आदेश दिया था। वहीं सुनवायी के दौरान ही लहरतारा क्षेत्र के पुस्तैनी मकान का विवाद सामने आया था जिसे एक दिन की थाना प्रभारी ने दोनों पक्षोंं में सुलह समझौता करा कर वापस भेज दिया था। इसके बाद से ही छात्रा की क्षेत्र में काफी चर्चा बनी हुई थी। 

chat bot
आपका साथी