वाराणसी में गृह मंत्री अमित शाह के आगमन के मद्देनजर एयरपोर्ट पर एएसएल बैठक आयोजित

गृह मंत्री अमित शाह एक अगस्त को वाराणसी एयरपोर्ट पर आयेंगे‚ वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वे मीरजापुर के लिए प्रस्थान करेंगे। गृह मंत्री के आगमन को देखते हुए शुक्रवार को दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक वाराणसी एयरपोर्ट पर एएसएल बैठक की गयी।

Abhishek SharmaFri, 30 Jul 2021 05:15 PM (IST)
गृह मंत्री अमित शाह वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वे मीरजापुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

वाराणसी, जेएनएन। गृह मंत्री अमित शाह एक अगस्त को वाराणसी एयरपोर्ट पर आयेंगे‚ वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वे मीरजापुर के लिए प्रस्थान करेंगे। गृह मंत्री के आगमन को देखते हुए शुक्रवार को दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक वाराणसी एयरपोर्ट पर एएसएल बैठक की गयी। बैठक के दौरान गृह मंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन और एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से साझा तैयारियों को बैठक में अंतिम रूप दिया गया। बैठक के दौरान ही गृह मंत्री के आगमन को देखते हुए व्‍यवस्‍थाओं को लगभग अंतिम रूप दे दिया गया। 

वाराणसी में कुछ ही समय उनकी मौजूदगी होनी है, लिहाजा बैठक में पूरी तैयारियों को चाक आउट किया गया। वहीं बैठक में गृह मंत्री के आगमन के दौरान सुरक्षा व्यवस्थाओं पर चर्चा की गयी। बैठक के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज कुमार पांडेय‚ एयरपोर्ट निदेशक अर्यमा सान्याल‚ सीनियर कमांडेंट अजय कुमार‚ आईबी के डिप्टी एसपी संजीव कुमार‚ एडिशनल सीएमओ एके मौर्या‚ आइबी के इंस्‍पेक्‍टर संजय रावत‚ सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय और सीओ बड़ागांव जगदीश कालीरमन के अलावा एयरपोर्ट पर कार्यरत सभी सुरक्षा एजेंसियों के लोग मौजूद रहे। इस दौरान सुरक्षा से लेकर लोगों की मौजूदगी तक की व्‍यवस्‍थाओं को लेकर अधिकारियों ने मंथन कर एयरपोर्ट की तैयारियों और व्‍यवस्‍थाओं को लेकर साझा सहमति व्‍यक्‍त की। 

तीन दिन बाद वाराणसी से दिल्ली गया विमान : शारजाह से यात्रियों को लेकर वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद बुधवार को एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी। लाल बहादुर शास्‍त्री अंतररराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पर लैंडिंग के बाद विमान के रूटीन जांच के दौरान खराबी की जानकारी मिली थी। उसके बाद विमान को वाराणसी एयरपोर्ट पर ग्राउंड कर दिया गया था। दो दिनों तक वाराणसी एयरपोर्ट पर रहने के बाद शुक्रवार को तकनीकी खराबी दूर हो जाने के बाद सुबह सात बजे विमान वाराणसी एयरपोर्ट से दिल्‍ली के लिए उड़ान भरा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.