BSP से चुनाव लड़ने के लिए मांगे दो करोड़ रुपये, पूरी बात लिखकर जहर पीकर दे दी जान

मुन्नू प्रसाद ने मंगलवार की रात जहर पीकर अपनी जान दे दी। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। सुसाइड नोट में बसपा से चुनाव लड़ने के लिए मायावती द्वारा मांगे गए दो करोड़ रुपये के इंतजाम न होने को कारण बताया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 11:41 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:26 PM (IST)
BSP से चुनाव लड़ने के लिए मांगे दो करोड़ रुपये, पूरी बात लिखकर जहर पीकर दे दी जान
सुसाइड नोट में मायावती द्वारा मांगे गए दो करोड़ रुपये के इंतजाम न होने को कारण बताया गया है।

गाजीपुर, जेएएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज निवासी मुन्नू प्रसाद (62) ने मंगलवार की रात जहर पीकर अपनी जान दे दी। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। सुसाइड नोट में बसपा से चुनाव लड़ने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा मांगे गए दो करोड़ रुपये के इंतजाम न होने को कारण बताया गया है। दूसरी ओर सुसाइड नोट को लेकर दिनभर सियासी चर्चा होती रही।

पेशे से बर्तन कारोबारी मुन्‍नू प्रसाद के परिजनों के अनुसार वह लंबे समय से पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे। कुछ समय से वह क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए तैयारियों में भी जुटे हुए थे। जहर पीकर जान देने का मामला सामने आने के बाद परिजन भी सुसाइड नोट पढ़कर सन्‍न रह गए। वहीं इस बाबत जारी हो रहे सुसाइड नोट को लेकर भी क्षेत्र में तरह - तरह की चर्चा होती रही। पुलिस भ्‍ाी इस मामले में अब सक्रियता से जांच में जुट गई है।

पत्र में कई लोगों से पैसे बकाया न होने की जानकारी के साथ ही पुलिस से परिवार की हिफाजत करने की अपील की गई है। वहीं आत्‍महत्‍या के कारणों को देख्‍ाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस महकमे ने आनन फानन इस बाबत शीर्ष अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया है। पुलिस टीम भी अब जांच पड़ताल कर आत्‍महत्‍या की वजहों को स्‍पष्‍ट करने में जुट गई है।

मुन्नू कभी भी बसपा में नहीं रहे

मुन्नू कभी भी बसपा में नहीं रहे हैं। उनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं था।

-रामप्रकाश, बसपा जिलाध्यक्ष।

chat bot
आपका साथी