वाराणसी एयरपोर्ट के वीआइपी लाउंज में नमाज अदा कर असदुद्दीन ओवैसी विमान से हैदराबाद रवाना

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि उनको जोहर का नमाज़ अदा करना था इसलिए वे तुरंत अंदर चले गए।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 01:27 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 01:27 PM (IST)
वाराणसी एयरपोर्ट के वीआइपी लाउंज में नमाज अदा कर असदुद्दीन ओवैसी विमान से हैदराबाद रवाना
एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे।

वाराणसी, जेएनएन। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे।  हवाई अड्डे पर टर्मिनल के प्रस्थान द्वार पर मौजूद मीडिया कर्मियों ने उनसे यूपी में होने वाले चुनाव में गठबंधन और पेट्रोल मूल्य वृद्धि सहित अन्य बिंदुओं पर सवाल किया लेकिन वे सवालों का जवाब दिए बगैर मुख्य टर्मिनल भवन में प्रवेश कर गए। पार्टी सूत्रों ने बताया कि उनको जोहर का नमाज़ अदा करना था इसलिए वे तुरंत अंदर चले गए।

मालूम हो कि ओवैसी शनिवार की शाम को अपने पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत खान के आजमगढ़ के माहुल बाजार स्थित आवास पर उनकी बेटी की शादी के कार्यक्रम में शिरकत करने आये थे और रविवार को वापस लौट रहे थे। दोपहर 12.05 बजे वे सड़क मार्ग से वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे और वाहन से उतरने के बाद सीधे टर्मिनल भवन में चले गए। एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में पहुंचने के बाद वे लाउंज में ही एक किनारे जोहर की नमाज अदा किए। बाद में लाउंज में मौजूद पार्टी नेताओं और अन्य लोगों से बात किये फिर 1.15 बजे वाराणसी एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6ई828 से दोपहर 1.15 बजे हैदराबाद प्रस्थान कर गए।

chat bot
आपका साथी