चुनाव आते ही जाग उठा ब्राह्मण प्रेम, न दें लालच का झुनझुना, मीरजापुर में बोले भोजपुरी अभिनेता व सांसद रवि किशन

अभिनेता व सांसद रवि किशन ने सपा-बसपा-कांग्रेस के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर जमकर घेरा। कहा कि वह हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि मायावती अखिलेश यादव व राहुल गांधी ब्राह्मण कार्ड खेलना बंद कर दें। काशी विश्वनाथ कारिडोर व विंध्य कारिडोर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को जमकर सराहा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:02 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:02 PM (IST)
चुनाव आते ही जाग उठा ब्राह्मण प्रेम, न दें लालच का झुनझुना, मीरजापुर में बोले भोजपुरी अभिनेता व सांसद रवि किशन
मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने आए सांसद रवि किशन

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। भोजपुरी अभिनेता व सांसद रवि किशन ने सपा-बसपा-कांग्रेस के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर जमकर घेरा। कहा कि वह हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि बहन मायावती, अखिलेश यादव व राहुल गांधी ब्राह्मण कार्ड खेलना बंद कर दें। सवाल उठाया कि जब कांग्रेस की सरकार सत्तर साल तक थी, तब ब्राह्मण को क्या-क्या सुविधाएं दी गई। ब्राह्मण बच्चों के लिए क्या किया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही ब्राह्मण प्रेम जाग उठा। अखिलेश यादव कहते हैं कि हर जिले में परशुराम की मूर्ति बनाएंगे। वहीं बहन मायावती भी कह रही हैं कि ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है। पहली बात तो आप लोग जान लें कि ब्राह्मण होता क्या है। ब्राह्मण नि:स्वार्थ, त्यागी, राष्ट्र भक्त है। ब्राह्मण विकास में यकीन रखता है। ब्राह्मण अपनी फटी हुई धोती और एक जनेऊ में जीवन निकाल सकता है। ब्राह्मण लालची नहीं है। मायावती व अखिलेश ब्राह्मणों को लालच का झुनझुना न दें। हम सभी राष्ट्र भक्त हैं।

मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने आए सांसद रवि किशन ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ कारिडोर व मीरजापुर में विंध्य कारिडोर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को जमकर सराहा। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर देश को पूरा यकीन है। ब्राह्मण उनके साथ है, साथ रहेगा। राष्ट्र के साथ जो भी सरकार रहेगी या राष्ट्र का भला सोचेगी, उसके साथ ब्राह्मण रहेगा। हर-हर महादेव व मां विंध्यवासिनी की जयघोष के साथ फिल्म अभिनेता रवि किशन सोमवार को विंध्याचल में फिल्मी अंदाज में दिखे। विंध्याचल आए रवि किशन को अपने नजदीक देख उनके फैंस उन्हें देखने को उमड़ पड़े। रवि किशन अपने लुक्स के चलते भी चर्चा में रहते हैं। रवि किशन अपने फैंस को कंधे पर मां विंध्यवासिनी की चुनरी, गले में माला पहने बेहद स्टायलिश में लग रहे थे।

मां विंध्यवासिनी के दर पर टेका मत्था

फिल्म अभिनेता रवि किशन ने मां विंध्यवासिनी के चरणों में शीश नवाया। नारियल-चुनरी, माला-फूल प्रसाद लेकर गर्भगृह पहुंच फिल्म अभिनेता ने मां विंध्यवासिनी का विधिवत पूजन-अर्चन कर विश्व कल्याण की कामना की। इसके बाद मंदिर परिसर पर विराजमान समस्त देवी-देवताओं को नमन किया। तीर्थ पुरोहित बड़े श्रृंगारिया विश्वमोहन उर्फ शिवजी मिश्रा ने दर्शन-पूजन कराया। भाजपा वरिष्ठ नेता मणिशंकर मिश्र ने अंगवस्त्रम् भेंट कर उनका स्वागत किया। फिल्म अभिनेता के साथ पीआरओ पवन दुबे, सीयांजु मिश्र, प्रशांत मिश्र आदि रहे।

माफिया कंट्री वेब सीरिज के लिए की शूटिंग

फिल्म अभिनेता रवि किशन माफिया कंट्री नामक वेब सीरिज के शूटिंग के लिए मीरजापुर आए थे। वाराणसी से मीरजापुर तक अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग की तैयारी चल रही है। सोमवार को फतहां में शूटिंग की गई। पांच माह बाद यह वेब सीरिज लांच होगा। चार अगस्त से आठ अगस्त तक फिर शूटिंग के लिए फिल्म अभिनेता रवि किशन मीरजापुर आएंगे।

जल्द ही काशी विश्वनाथ बनेगा विश्वस्तरीय कारिडोर

बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचकर सांसद रवि किशन ने दर्शन पूजन कर जन कल्याण के लिए किया प्रार्थना ।

आज सावन का पहला सोमवार है पूरे देश में भगवान के मंदिरों में जलाभिषेक के लिए शिव भक्त लाइन लगाए हैं। इस अवसर पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने काशी विश्वनाथ के दर्शन पूजन किये । इसके साथ ही सांसद ने जन कल्याण के लिए कामना की। सांसद ने सावन माह के पहले सोमवार की सभी को शुभकामनाएं दी।उन्होंने कहा कि सावन माह एक पवित्र माह है। बाबा भोलेनाथ दुःखो का नाश करने वाले है। आज के दिन काशी विश्वनाथ का दर्शन कर खुद को सौभग्यशाली समझ रहा हूँ । मैंने यहाँ जलाभिषेक कर जनकल्याण की कामना की। सांसद ने कहा कि देश व प्रदेश प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में निरंतर विकास कर रहा है। जल्द ही काशी विश्वनाथ कॉरिडोर श्वस्तरीय बनेगा ।

chat bot
आपका साथी