ग्राहक बनकर दुकान में घुसा उचक्का मोबाइल छीनकर फरार, वाराणसी के सुंदरपुर चौराहे के पास की घटना

चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौराहे के समीप सौंदर्य प्रसाधन की दुकान चलाने वाली मनीषा यादव का मोबाइल छीनकर उचक्का फरार हो गया। घटना की सूचना मनीषा ने सुंदरपुर पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने मामले को ध्यान नहीं दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:01 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:39 PM (IST)
ग्राहक बनकर दुकान में घुसा उचक्का मोबाइल छीनकर फरार, वाराणसी के सुंदरपुर चौराहे के पास की घटना
सौंदर्य प्रसाधन की दुकान चलाने वाली मनीषा यादव का मोबाइल छीनकर उचक्का फरार हो गया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर चौराहे के समीप सौंदर्य प्रसाधन की दुकान चलाने वाली मनीषा यादव का मोबाइल छीनकर उचक्का फरार हो गया। घटना की सूचना मनीषा ने सुंदरपुर पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने मामले को ध्यान नहीं दिया। बुधवार को चितईपुर थाने पर पहुंचकर मनीषा में लिखित तहरीर दी है। मनीषा ने बताया कि मंगलवार की दोपहर दुकान के बाहर बाइक से दो लोग आकर रुके। बाइक पर पीछे बैठा एक युवक उतरकर दुकान में आया और कॉस्मेटिक के सामान देखने लगा।इस दौरान बात मनीषा मोबाइल से बात कर रही थी। अचानक युवक ने मनीषा के हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया। मनीषा ने बताया कि बाहर लगे सीसीटीवी में घटना कैद है जिसमें दुकान के बाहर एक युवक बाइक से इंतजार कर रहा था जो उचक्के को लेकर धीरेन्द्र महिला कॉलेज की तरफ भाग निकला। मनीषा का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

महिला से 20 हजार की छिनैती

सारनाथ में बैक से बुधवार की दोपहर में 20 हजार रुपये निकाल कर घर जा रही महिला का घुरहूपुर इलाके में तीन बदमाशों ने छीन कर भाग गए। स्थानीय पुलिस शाम 4 बजे मौके पर पहुँच कर सी सी फुटेज खंगालने में लगी।

जानकारी के अनुसार घुरहूपुर की गिरजा देवी ने वही समीप बड़ोदा यू पी बैक से दोपहर 1 बजे 20 हजार रुपया निकाल कर पैदल ही सड़क पार कर अपने घर जाने वाली गली में 50 कदम गयी होगी तभी दो युवक पहुँच कर उनसे घर कहा है क्या करती है बात में उलझ कर उनके हाथ से 20 हजार रुपया छीन कर दूसरी गली से रिंगरोड सिंहपुर की भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक युवक बाइक के साथ सड़क पर खड़ा था। शेष दोनो युवक बैक से ही नजर रखे थे। स्थानीय पुलिस शाम 4 बजे मौके पर पहुँच कर सी सी फुटेज खंगालने लगी।

chat bot
आपका साथी