सारनाथ में छात्रा को पढ़ाने पहुंचे शिक्षक ने अकेला पाकर की छेड़खानी, परिजनों के उड़ गए होश

रात आठ बजे पूर्व की ही तरह छात्रा को पढ़ाने गए शिक्षक ने अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दिया। शिक्षक के इस व्‍यवहार के बाद छात्रा के शोर मचाने पर परिजन और क्षेत्रीय लोगों ने पहुंचकर पूरा माजरा समझा और शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 12:45 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 01:16 PM (IST)
सारनाथ में छात्रा को पढ़ाने पहुंचे शिक्षक ने अकेला पाकर की छेड़खानी, परिजनों के उड़ गए होश
शिक्षक ने अकेला पाकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दिया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। कोरोना संक्रमण काल में बच्‍चों के घर पर ही पढ़ाई को लेकर परिजन परेशान हैं। दरअसल सकूल कालेज बंद होने की वजह से बच्‍चों को घर से ऑनलाइन पढ़ाई में ज्ञान कम होने की वजह से परिवार के लोग अब घरों में बच्‍चों के लिए शिक्षक रखने लगे हैं। अब घर में ट्यूशन पढ़ाने वालों की भी खूब कमाई हो रही है। मगर, शनिवार को ऐसे ही एक शिक्षक की करतूत ने अभिभावकों के कान खड़े कर दिए हैं। पूरा मामला सारनाथ क्षेत्र की एक कालोनी का है जहां पर रात में ट्यूशन पढ़ाने गए शिक्षक ने छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी। मामले की जानकारी होते ही हंगामा मच गया और क्षेत्रीय लोगों ने शिक्षक को जमकर पीट दिया।  

परिजनों के अनुसार सारनाथ के एक कालोनी में घर पर शनिवार की रात आठ बजे पूर्व की ही तरह छात्रा को पढ़ाने गए शिक्षक ने अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दिया। शिक्षक के इस व्‍यवहार के बाद छात्रा के शोर मचाने पर परिजन और क्षेत्रीय लोगों ने पहुंचकर पूरा माजरा समझा और शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद परिजनों को वारदात के बारे में सूचित करते हुए पुलिस को भी सूचना दे दी। वहीं जानकारी होने के बाद रात में ही मामला संगीन जानकार आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के अनुसार सारनाथ के रसूलगढ़ का शिक्षक जितेंद्र यादव ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। शनिवार की शाम वह सारनाथ स्थित एक कालोनी में कक्षा सात की एक किशोरी को पढ़ाने के लिये घर पर गया था। छात्रा को अकेला पाकर वह छेड़खानी करने लगा। इस पर छात्रा ने विरोध किया और वारदात के बारे में आप बीती अपने परिजनों को बताई तो परिजन सहित क्षेत्रीय लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। जानकारी होने के बाद थाना प्रभारी नागेश सिंह ने बताया कि शिक्षक को हिरासत में लेकर भुक्तभोगी के परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करने की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी