MLA Vijay Mishra Case : विधायक विजय मिश्र के करीबी गिरफ्तार, दो अवैध पिस्टल भी जब्त

MLA Vijay Mishra Case विधायक विजय मिश्र के करीबी ग्राम प्रधान चंदन तिवारी को वाराणसी की एसटीएफ टीम उसके गांव आनापुर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान विधायक के फरार पुत्र विष्णु मिश्रा की पिस्टल को जब्त कर लिया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 12:40 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 12:40 PM (IST)
MLA Vijay Mishra Case : विधायक विजय मिश्र के करीबी गिरफ्तार, दो अवैध पिस्टल भी जब्त
विधायक के फरार पुत्र विष्णु मिश्रा की पिस्टल को भी जब्त कर लिया गया है।

भदोही, जागरण संवाददाता। विधायक विजय मिश्र के करीबी ग्राम प्रधान चंदन तिवारी को वाराणसी की एसटीएफ टीम उसके गांव आनापुर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान विधायक के फरार पुत्र विष्णु मिश्रा के पिस्टल को जब्त कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस काफी समय से कार्रवाई की तैयारी कर रही थी।

स्पेशल टास्क फोर्स एवं गोपीगंज पुलिस के संयुक्त टीम ने ग्राम प्रधान चंदन तिवारी पुत्र गोपी कृष्ण तिवारी निवासी अनापुर को एक अवैध पिस्टल एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर चंदन तिवारी ने एसटीएफ टीम को बताया कि गोपीगंज में पंजीकृत विभिन्न मुकदमों का वांछित विष्णु मिश्रा पुत्र विजय मिश्रा निवासी धनापुर (कौलापुर) कई दिनों से मेरे घर में छिप कर रह रहा है। इसके पश्चात चंदन तिवारी के घर पर आरोपित विष्णु मिश्र की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई। इस दौरान विष्णु मिश्रा एक अवैध पिस्टल एवं कारतूस को फेंक कर फरार हो गया।

इस मामले में ग्राम प्रधान और विष्णु मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। विधायक के पुत्र विष्णु के खिलाफ गोपीगंज कोतवाली में चार अगस्त 2020 में रिश्तेदार का भवन हड़पने का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में विधायक आगरा जेल में बंद हैं। इसी बीच वाराणसी की गायिका ने विष्णु मिश्रा के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही विष्णु मिश्रा फरार चल रहा है। गोपीगंज पुलिस कोर्ट के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई कर चुकी है।

एक मामले में पुलिस नोटिस भी चस्पा कर चुकी है। इसके लिए 10 सितंबर को तिथि निश्चित की गई है। उसके खिलाफ तीनों मामलों की विवेचना वाराणसी की एसटीएफ टीम को दे दी गई है। एसटीएफ विष्णु मिश्रा से संपर्क रखने वाले सभी लोगों से छापेमारी कर पूछताछ कर रही है। आरोप है कि ग्राम प्रधान फरार विष्णु मिश्रा को अपने घर पर छिपाकर रखा था।

chat bot
आपका साथी