साढ़े चार साल में वाराणसी के रोहनिया विधानसभा में हुआ 1100 करोड़ से क्षेत्र का विकास : सुरेंद्र नारायण सिंह

रोहनिया विधानसभा में साढ़े चार साल के कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यो को प्रेसवार्ता में बताते हुए रोहनिया विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने कहा कि क्षेत्र में लगभग 1100 करोड़ से हर क्षेत्र में विकास कार्य कराया गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:12 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:12 PM (IST)
साढ़े चार साल में वाराणसी के रोहनिया विधानसभा में हुआ 1100 करोड़ से क्षेत्र का विकास : सुरेंद्र नारायण सिंह
प्रेसवार्ता करते वाराणसी के रोहनिया विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह

जागरण संवाददाता, वाराणसी। रोहनिया विधानसभा में साढ़े चार साल के कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यो को प्रेसवार्ता में बताते हुए रोहनिया विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने कहा कि क्षेत्र में लगभग 1100 करोड़ से हर क्षेत्र में विकास कार्य कराया गया है। इसके पूर्व की सरकारों ने क्षेत्र में ध्यान नहीं दिया । सुरेन्द्र नारायण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सरकार ने बड़े बड़े कार्यो से क्षेत्र की जनता का विकास किसानों की आय दोगुनी करने का काम किया है।कहा कि सड़कों का जाल बिछाते हुए करीब 200 सड़कों को बनाने के साथ ही हर क्षेत्र में विकास कार्य कराया गया है जो अभूतपूर्व है।उन्होंने बताया कि कोविड, पर्यटन, सड़क, पेयजल, शिक्षा, चिकित्सा, विद्युतीकरण, आवास के क्षेत्र में विधायक ने कराया जमकर काम हुआ है। इस अवसर पर भाजपा के प्रभात सिंह तथा मीडिया सह प्रभारी अरविंद मिश्र ,अजय दुबे , दीपक सिंह भी रहे।

योगी सरकार में पर्यटन स्थलों का हुआ विकास

विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में पर्यटन क्षेत्र में बहुत ही विकास कार्य कराए गए हैं जिससे देश विदेश में रहनेवाले पर्यटकों की संख्या बढ़ने से रोजगार भी बढ़ रहे हैं।बताया कि रोहनिया विधानसभा में संत रविदास मंदिर के सुंदरीकरण , शूलटंकेश्वर महादेव , रामेश्वर मंदिर ,पंचक्रोशी मार्ग ,सतुआ बाबा आश्रम डोमरी में अभूतपूर्व कार्य हुआ है।

विधानसभा में सड़कों का बिछाया जाल

सुरेन्द्र नारायण सिंह ने बताया कि रोहनिया विधानसभा में काफी समय से सड़कों पर काम नहीं होने के कारण जर्जर सड़कों पर चलना मुश्किल था।जाम और जर्जर सड़क से जूझ रही जनता को बाइपास से भिखारीपुर मार्ग का तोहफा दिया।इसके अलावा कई सालों से जूझ रहे विधानसभा में पिछले साढ़े चार में 200 सड़कों का काम विभिन्न निधियों से कराया गया है।इसके अलावा जलनिकासी नाली का भी क्षेत्र में काफी काम हुआ।

chat bot
आपका साथी