अपना दल नेता पल्‍लवी पटेल पहुंचीं वाराणसी, कहा - 'एसी के कमरे से बाहर निकले विपक्ष'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि योगी सरकार समाजिक मुद्दो को दबाना चाहती है। पिछले दिनों अपना दल की रैली पर रोक लगा दिया गया। वहीं उनकी माताजी को नजरबंद कर दिया गया। बताया कि किसानों के समर्थन में उनकी पार्टी अग्रणी की भूमिका में रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:34 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:35 PM (IST)
अपना दल नेता पल्‍लवी पटेल पहुंचीं वाराणसी, कहा - 'एसी के कमरे से बाहर निकले विपक्ष'
आरोप लगाया कि योगी सरकार समाजिक मुद्दो को दबाना चाहती है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। विपक्षहीन प्रदेश सरकार की नीतियां दमनकारी है, समाजिक मुद्दे और कार्यकर्ताओ की आवाज को बलपूर्वक दबाया जा रहा है। इसके खिलाफ विपक्ष दलों को एकजुट होकर काम करना होगा। अब समय आ गया है कि राजनैतिक पार्टियां एसी कमरों से बाहर निकलें। यह बातें अपना दल (पल्लवी गुट) की राष्ट्रीय नेता पल्लवी पटेल ने कही। वह शनिवार को परेडकोठी स्थित पर्यटक आवास गृह में संवाददाताओं से बातचीत कर रही थी। इस दौरान उन्‍होंने सत्‍ता पक्ष के अलावा विपक्ष को भी कठघरे में खड़ा किया और विपक्ष की भूमिका वाले प्रमुख दलों पर उन्‍होंने सवाल भी खड़े किए।

पत्रकार वार्ता में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि योगी सरकार समाजिक मुद्दों को दबाना चाहती है। पिछले दिनों अपना दल की रैली पर रोक लगा दिया गया। वहीं, उनकी माताजी को नजरबंद कर दिया गया। बताया कि किसानों के समर्थन में उनकी पार्टी अग्रणी की भूमिका में रही है। यह सिलसिला जारी रहेगा। कहा कि पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करेंगे और आंदोलन का स्वरूप तैयार करेंगे। कहा कि वह योगी सरकार की दमनकारी नीतियों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताएंगी। आगामी विधानसभा चुनाव में सपा से गठबंधन की चर्चाओं पर कहा कि अखिलेश यादव बड़े भाई के समान है।

गठबंधन का फैसला पार्टी फोरम में बोर्ड तय करेगा, जो भी गरीबों की बात करेगा उनकी पार्टी उसी का समर्थन करेंगी। अपना दल हमेशा से गरीबों के साथ रहा है और आगे भी रहेगा, उसे उनके साथ रहने से कोई रोक नहीं सकता है। अपना दल के संस्थापक स्व. सोनेलाल पटेल ने हमेशा गरीबों की लड़ाई लड़ी और उनके आंदोलन को आगे बढ़ाने का काम किया। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। जनता बदलाव चाहती है और करके ही मानेगी। इस अवसर पर राजेश पटेल, सुनील सिंह और उमेश चंद मौर्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी